scriptAkhilesh Yadav: मतगणना के बीच यूपी में बंद हो सकती है इंटरनेट सेवा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान | SP President Akhilesh Yadav big statement Internet service shut down in UP amid vote counting lok sabha elections results 2024 | Patrika News
लखनऊ

Akhilesh Yadav: मतगणना के बीच यूपी में बंद हो सकती है इंटरनेट सेवा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान

Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव का कहना है कि थोड़ी ही देर में उत्तर प्रदेश की इंटरनेट सेवा बंद होने वाली है।

लखनऊJun 04, 2024 / 11:03 am

Vishnu Bajpai

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 81 मतगणना केंद्रों पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्‍था के बीच मंगलवार को मतगणना हो रही है। इस दौरान यूपी की 34 सीटों पर सपा को बढ़त मिलती दिख रही है। जबकि भाजपा 35 सीटों पर आगे चल रही है। इसके अलावा आठ सीटों पर कांग्रेस को भी ठीक-ठाक वोट मिलते दिख रहे हैं। इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने क्या कहा?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना में समाजवादी पार्टी को भारी बढ़त मिलती देख भाजपा बौखला गई है। उन्होंने कहा कि हार के डर से बौखलाई भाजपा सरकार यूपी में इंटरनेट सेवा बंद कर सकती है। इसकी योजना बनाई जा रही है। अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से हर हाल में अलर्ट रहने की अपील की है।
यह भी पढ़ेंः अगर कहीं उपद्रव-हंगामा किया तो…डीजीपी प्रशांत कुमार ने मतगणना से पहले जारी की चेतावनी

अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं से सजग रहने की अपील की

अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया X अकाउंट पर लिखा “हमको मिलकर लानी है सच की, एक आजादी हम सबके हक की। सजग, सतर्क, सचेत, सावधान रहते हुए मतगणना पर निगरानी रखें और पूरी तरह चौकन्ने रहें। जनता को जितना वोट देने का अधिकार है। उतना ही अपने वोट की रक्षा का भी।
आशा है चुनाव आयोग निष्पक्षता की अपनी गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाएगा। किसी भी प्रकार की धांधली की आशंका को निर्मूल करते हुए जनता के मन में अपने सम्मान को निरंतर रखेगा। आज के दिन का ‘पंच परमेश्वर’ वही है। लोकतंत्र जिंदाबाद।

Hindi News/ Lucknow / Akhilesh Yadav: मतगणना के बीच यूपी में बंद हो सकती है इंटरनेट सेवा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो