scriptCrime: फेसबुक पर दोस्ती के बाद लखनऊ में युवती से गैंगरेप, दो आरोपी हिरासत में | Crime: Woman gang-raped in Lucknow after befriending man on Facebook, two arrested | Patrika News
लखनऊ

Crime: फेसबुक पर दोस्ती के बाद लखनऊ में युवती से गैंगरेप, दो आरोपी हिरासत में

Crime: कानपुर की एक 23 वर्षीय युवती के साथ लखनऊ में गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपियों ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर भोजपुरी फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर युवती को लखनऊ बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

लखनऊSep 03, 2024 / 08:54 am

Ritesh Singh

Lucknow Crime

Lucknow Crime

Crime: कानपुर की रहने वाली 23 वर्षीय युवती की फेसबुक पर विपिन सिंह से दोस्ती हुई थी। विपिन ने युवती को भोजपुरी फिल्मों में साइड रोल दिलाने का वादा कर 28 अगस्त को लखनऊ बुलाया। वह युवती को चिनहट के देवा रोड स्थित एक ऑफिस लेकर गया, जहां उसे एक शख्स से मिलवाया गया, जिसे डायरेक्टर बताया गया।
यह भी पढ़ें

लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आवास के पास शिक्षकों का प्रदर्शन: 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी हिरासत में

नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

वापसी के दौरान विपिन ने दो और युवकों हिमांशु सिंह और विनाम सिंह को अपनी कार में बैठा लिया। रास्ते में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया गया और फिर होटल में उसके साथ गैंगरेप किया गया। जब युवती को होश आया, तो वह मटियारी चौराहे के पास स्थित एक होटल में थी।
यह भी पढ़ें

Barabanki Police का अमानवीय चेहरा: दुष्कर्म पीड़िता के साथ अभद्रता, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर और SI सस्पेंड

पुलिस की कार्रवाई: दो आरोपी हिरासत में, जांच जारी

युवती की शिकायत पर चिनहट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। डीसीपी पूर्वी, शशांक सिंह ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और मामले की गहन जांच की जा रही है। मटियारी पुलिस चौकी के नजदीक होटल में इस प्रकार की घटना होने से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने होटल का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है और जांच जारी है।

Hindi News/ Lucknow / Crime: फेसबुक पर दोस्ती के बाद लखनऊ में युवती से गैंगरेप, दो आरोपी हिरासत में

ट्रेंडिंग वीडियो