script“सिर्फ़ अतीक रोता तो समझ आता अखिलेश और ओवैसी क्यों रो रहे हैं”, सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा कपिल मिश्रा का ट्वीट | BJP Kapil Mishra tweet went viral after the Asad Ahmed encounter | Patrika News
लखनऊ

“सिर्फ़ अतीक रोता तो समझ आता अखिलेश और ओवैसी क्यों रो रहे हैं”, सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा कपिल मिश्रा का ट्वीट

Asad Ahmed encounter: माफिया अतीक अहमद के बेटे अशद और शूटर गुलाम मुहम्मद के एनकाउंटर के बाद कपिल मिश्रा का ट्वीट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

लखनऊApr 13, 2023 / 06:13 pm

Shivam Shukla

Asad Ahmed encounter

Kapil Mishra

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुरुवार यानी 13 अप्रैल को एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद और शूटर गुलाम को मार गिराया है। एसटीएफ ने इस बड़ी कार्रवाई को झांसी में अंजाम दिया है। एनकाउंटर के बाद सामाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव और AIMIM प्रमुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दोनों नेताओं के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता ने ट्वीट कर निशाना साधा है।
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा, “सिर्फ़ अतीक रोता तो समझ आता अखिलेश और ओवैसी क्यों रो रहे हैं” भाजपा नेता का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी असद अहमद के एनकाउंटर पर कपिल मिश्रा ने कहा था कि यूपी के अपराधियों को चुन-चुन कर मिट्टी में मिलाया जा रहा है. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जो कहा वो किया।

दरअसल, असद अहमद के एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा प्रमुख ने ट्वीट किया, “झूठे एनकाउंटर करके बीजेपी सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है. बीजेपी न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं. आज के और हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो और दोषियों को छोड़ा न जाए. सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है. बीजेपी भाईचारे के खिलाफ है.”
AIMIM चीफ ने भाजपा पर बोला हमला
वहीं AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है, “ये संविधान का एनकाउंटर है, अगर एनकाउंटर ही करना है तो फिर जजों और अदालतों का क्या काम है, अदालतों पर ताला लगा दीजिए. जुनैद और नासिर के मारने वालों को भी गोली मरोगे क्या बीजेपी वालों, नहीं करोगे क्योंकि मज़हब के नाम पर एनकाउंटर करते हो तुम.”

यह भी पढ़ें

असद और गुलाम के मरते ही CM योगी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, शाइस्ता को लेकर बन सकता है बड़ा प्लान!

Asad Ahmed encounter
मामला क्या था?
गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में दिनदहाड़े राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल अपने घर के बाहर ही गाड़ी से उतर रहे थे तभी शूटरों ने फायरिंग कर दी औऱ बम फेंके। इस हमले में उमेश पाल और दो गनर्स की मौत हो गई थी।

Hindi News/ Lucknow / “सिर्फ़ अतीक रोता तो समझ आता अखिलेश और ओवैसी क्यों रो रहे हैं”, सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा कपिल मिश्रा का ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो