scriptआगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर स्टेशन डायरेक्टर की दंबगई का Video | agra viral video of slapping station director | Patrika News
लखनऊ

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर स्टेशन डायरेक्टर की दंबगई का Video

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर फूड प्लाजा के सहायक प्रबंधक के साथ स्टेशन डायरेक्टर ने मारपीट की। मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। मारपीट का वीडियो खबर अंत में देख सकते हैं।

लखनऊNov 16, 2022 / 12:29 pm

Nazia Naaz

स्टेशन निदेशक की दबंगई
आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर फूड प्लाजा के सहायक प्रबंधक के साथ स्टेशन डायरेक्टर ने मारपीट की। मारपीट का वीडियो सामने के बाद फूड प्लाजा बंद हो गया है। सब्जी लेकर आए वेंडर ने भी स्टेशन डायरेक्टर पर मारपीट का इल्जाम लगाया है। प्लाजा बंद होने से स्टेशन पर यात्री खाने के लिए परेशान हैं। बताया जा रहा है स्टेशन डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत वापस लेने का दबाव था। इसलिए ये घटना हुई।
वेंडर ने भी स्टेशन डायरेक्टर पर बदसलूकी का इल्जाम लगाया

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के फूड प्लाजा पर सुशील सिंह असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। सुशील सिंह के साथ स्टेशन डायरेक्टर मोहम्म्द अरशद ने मारपीट, धक्का-मुक्की और गाली-गालौज की। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है। सब्जी लेकर आए वेंडर ने भी स्टेशन डायरेक्टर पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया था। सफाई कर्मचारियों ने भी अभद्रता का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया था। स्टेशन डायरेक्टर की शिकायत उत्तर मध्य रेलवे तक पहुंच गई। वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद रेलवे अधिकारियों ने मामले को दबाने की कोशिश की। शिकायत कर्ता पर भी दबाव बनाया गया।
मंगलवार रात को बंद हो गया प्लाजा
स्टेशन डायरेक्टर की दबंगई का वीडियो के बाद मंगलवार रात करीब 9 बजे अचानक फूड प्लाजा बंद कर दिया गया। सूत्रों की मानें तो प्लाजा बंद कराने के पीछे समझौते का दबाव है। इस मामले में फूड प्लाजा के कर्मचारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि सफाई के लिए प्लाजा बंद हुआ है। हांलाकि प्लाजा में किसी तरह की कोई सफाई नहीं चल रही है।
लंबे समय बाद खुला था प्लाजा

कैंट स्टेशन पर करीब तीन साल बाद पिछले दिनों फूड प्लाजा दोबारा शुरू हुआ था। इससे पहले फूड प्लाजा को संचालित करने वाली फर्म बीच में काम छोड़कर चली गई थी। तीन साल तक पर्यटकों को स्टेशन पर खाने के लिए परेशान होना पड़ा था। अब फिर से प्लाजा बंद हो गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fj9bk

Hindi News/ Lucknow / आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर स्टेशन डायरेक्टर की दंबगई का Video

ट्रेंडिंग वीडियो