scriptएक्शन मोड में डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल: कार्यभार संभालते ही बुलाई बैठक | DM Durga Shakti Nagpal called meeting as soon as she took charge on action mode | Patrika News
लखीमपुर खेरी

एक्शन मोड में डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल: कार्यभार संभालते ही बुलाई बैठक

लखीमपुर खीरी की नई जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने आज अपना कार्यभार संभालते हुए अधिकारियों से मुलाकात की और कोषागार का निरीक्षण किया। साथ ही जनसुनवाई के नए दिशा-निर्देश जारी किए।

लखीमपुर खेरीJun 28, 2024 / 09:55 am

Ritesh Singh

DM Durga Shakti Nagpal

DM Durga Shakti Nagpal

लखीमपुर खीरी में नवागंतुक डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल का आगमन हुआ। उन्होंने सबसे पहले अधिकारियों से मुलाकात की और कोषागार जाकर डीएम का कार्यभार संभाला। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों की बैठक की और मीडिया से भी रूबरू हुईं।
यह भी पढ़ें

Mandi Price: मंडी में दालों और तेल की कीमतों में भारी उछाल, समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी से गिरा बाजार, जानें आज का ताजा रेट 

डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने मीडिया के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया और कहा कि मीडिया को खुलकर कमियों को सामने लाना चाहिए। उन्होंने बताया कि अब सभी अधिकारी सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक जनसुनवाई करेंगे, ताकि दूर-दराज से आने वाले फरियादियों की समस्याएं ध्यान से सुनी जा सकें और उन्हें सरकारी सुविधाएं प्रदान की जा सकें।
यह भी पढ़ें

Indian Railway: छपरा-मथुरा एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों का बदला मार्ग, निरस्त ट्रेनें हुई बहाल

39 वर्षीय डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल 2010 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और उनकी देश में 20वीं रैंक थी। इससे पहले, वह बांदा जिले की डीएम रह चुकी हैं और अब उन्हें लखीमपुर खीरी का डीएम नियुक्त किया गया है। उन्होंने सीडीओ, जॉइंट मजिस्ट्रेट, और उप शासन में विभिन्न पदों पर कार्य किया है और भारत सरकार की सेवा में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।
यह भी पढ़ें

Transport Department: उत्तर प्रदेश की करीब 25 हजार गाड़ियों पर लगेगी लाल-नीली बत्ती

प्रेस वार्ता के दौरान, सीडीओ अनिल कुमार सिंह, एडीएम संजय कुमार सिंह और अन्य प्रमुख अधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान डीएम ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनसुनवाई में आने वाले फरियादियों की समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाए और उन्हें आवश्यक सरकारी सुविधाएं प्रदान की जाएं।

Hindi News/ Lakhimpur Kheri / एक्शन मोड में डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल: कार्यभार संभालते ही बुलाई बैठक

ट्रेंडिंग वीडियो