scriptमहिला ने गोद ली बच्ची पर गंडासी से किया हमला, वीडियो वायरल | Woman attacks adopted daughter with a stick video viral | Patrika News
कुशीनगर

महिला ने गोद ली बच्ची पर गंडासी से किया हमला, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक महिला मासूम बच्ची को गंडासी से मार रही है। बताया जा रहा है महिला ने बच्ची को गोद लिया है। वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का बताया जा रहा है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

कुशीनगरJan 19, 2024 / 03:47 pm

Vishnu Bajpai

kushinagar_video.jpg
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक महिला मासूम बच्ची को गंडासी से मार रही है। बताया जा रहा है महिला ने बच्ची को गोद लिया है। वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का बताया जा रहा है। कुशीनगर पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई की बात कही है। सोशल मीडिया X अकाउंट पर यूपी के एक यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा है “कुशीनगर में मासूम के साथ बर्बरता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। एक महिला (जिसे मैं माँ नहीं कहूँगा) गोद ली हुई बिटिया को सब्जी काटने वाले धारदार हथियार से बुरी तरह मार रही है।”
इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए कुशीनगर पुलिस ने ट्वीट किया है “प्रकरण में जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।” वहीं एक दूसरे यूजर्स ने इसे कोट करते हुए लिखा “मैं सिर्फ एक पल ही देख पाई आगे नहीं देख सकती। औरत इतना कुछ कर रही हैरानी है कि परिवार में किसी और को पता नहीं चला। बच्ची का पिता किधर है। परिवार में जितने भी लोग हैं, उन सब पर कानूनी कार्रवाई हो। इस पापी को जेल भेजना चाहिए। बच्ची जिम्मेदार व्यक्ति को मिले।”
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rli7c
श्रुति ठाकुर नाम की एक अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा “सगी मां हो ही नहीं सकती , मैं नहीं मानती और अगर धारदार हथियार से ऐसे प्रहार करती तो इतनी छोटी बच्ची तुरंत फिर से काम करने में नहीं जुट जाती। कई बार विडियो देख कर लिख रही हूं क्योंकि मां ऐसी नही होती , सौतेली होगी तो कुछ भी कर सकती है।” वहीं सीमा यादव नाम की एक अन्य यूजर्स ने लिखा “बच्ची का पालन पोषण जिम्मेदारी से हो घर में, प्रॉपर्टी में हिस्सा हो, ताकि उसकी परवरिश में कोई कमी न हो और कोई उसका किसी भी तरह से शोषण न कर सकें। यह बहुत ही शर्मनाक घटना है। इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी इस वीडियो को लेकर तरह-तरह से अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। फिलहाल कुशीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Kushinagar / महिला ने गोद ली बच्ची पर गंडासी से किया हमला, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो