scriptKushinagar News : दर्दनाक हादसा…बिहार की स्कॉर्पियो ने तीन दोस्तों को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम | Patrika News
कुशीनगर

Kushinagar News : दर्दनाक हादसा…बिहार की स्कॉर्पियो ने तीन दोस्तों को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

एसएचओ कसया गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोग चपेट में आए। दो की मौके पर मौत तो तीसरे ने गोरखपुर के निजी अस्पताल में दम तोड़ा हैं। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। बिहार नम्बर की स्कॉर्पियो जिससे युवकों को ठोकर लगी थी, उसे बरामद कर लिया है। आगे की कार्रवाई चल रही है।

कुशीनगरOct 16, 2024 / 01:04 pm

anoop shukla

जिले के कसया थानाक्षेत्र से होकर गुजरने वाली NH-28 पर दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जिसमें तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क पर टहलने निकले तीन दोस्तों को रौंद दिया। जिसमें दो की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीसरे ने गोरखपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौके पर मृत दोनों शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एक बिहार के नम्बर की स्कॉर्पियो BR-28 AE- 4242 को पुलिस कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्कॉर्पियो ने तीन दोस्तों को रौंदा, दो की घटनास्थल पर मौत

कसया थानाक्षेत्र स्थित पकवाइनार गांव के तीन दोस्त सुबह घर से टहलने निकले। नेशनल हाइवे-28 के किनारे टहल रहे थे तभी एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (BR-28 AE- 4242) तीनों को रौंदते हुए आगे निकल गई। जिसमें अमन भारती (19) पुत्र सीताराम प्रसाद निवासी पकवा इनार डुमरी, अंशु गुप्ता (19) पुत्र मुन्नर गुप्ता निवासी पिपरी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। लेकिन साहिल पटेल (18) पुत्र विनोद पटेल पकवाइनार डुमरी बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया।आसपास के लोगों ने घायल साहिल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर किया। जहां से परिजनों ने एक निजी अस्पताल में साहिल को भर्ती कराया, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया।

एक की मौत गोरखपुर हुई, स्कॉर्पियो छोड़कर चालक फरार

दुर्घटना की सूचना पर चौकी इंचार्ज गौरव शुक्ला पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इनको ठोकर मारकर भाग रहा स्कॉर्पियो चालक कुछ आगे जाकर स्कॉर्पियो छोड़ फरार हो गया। जिसे पुलिस कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।एसएचओ कसया गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोग चपेट में आए। दो की मौके पर मौत तो तीसरे ने गोरखपुर के निजी अस्पताल में दम तोड़ा हैं। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। बिहार नम्बर की स्कॉर्पियो जिससे युवकों को ठोकर लगी थी, उसे बरामद कर लिया है। आगे की कार्रवाई चल रही है।

Hindi News / Kushinagar / Kushinagar News : दर्दनाक हादसा…बिहार की स्कॉर्पियो ने तीन दोस्तों को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो