scriptKushinagar News : वेज बिरयानी की आड़ में कीमा-कबाब खिलाने का आरोप, हिंदू संगठनों ने किया विरोध | Kushinagar News: Accused of serving minced meat and kabab under the guise of veg biryani, Hindu child | Patrika News
कुशीनगर

Kushinagar News : वेज बिरयानी की आड़ में कीमा-कबाब खिलाने का आरोप, हिंदू संगठनों ने किया विरोध

कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला आया है। यहां ठेले पर वेज बिरियानी खिलाने वाले दुकानदार पर युवकों ने कीमा खिलाने का आरोप लगाया, थोड़ी ही देर बात विवाद शुरू हो गया। हिंदू संगठनों तक जब यह खबर फैली तब पदाधिकारियों ने थाने में तहरीर देकर दुकानदार पर कारवाई की मांग किए।

कुशीनगरOct 16, 2024 / 10:33 pm

anoop shukla

शहर के कसेरा टोली मोड़ पर ठेला लगाकर वेज बिरयानी बेचने वाले बाराबंकी निवासी दुकानदार की कुछ युवकों ने सोमवार की देर शाम पिटाई कर दी। आरोप था कि दुकानदार वेज बिरयानी की आड़ में लोगों को कीमा-कबाब खिला रहा था।युवकों ने यह भी आरोप लगाया कि दुकानदार दूसरे समुदाय का है और वह लोगों की आंखों में धूल झोंककर भोला वेज बिरयानी के नाम से दुकान चला रहा है।दुकानदार की पिटाई की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर आ गई और दुकानदार को अपने साथ कोतवाली ले गई।मंगलवार को इस मामले में शहर के भाजपा नेता व कुछ युवकों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। तहरीर मिलने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

कीमा-कबाब खिलाने का आरोप, नहीं दिखा पाया आईडी

बाराबंकी जिले का निवासी एक युवक पिछले कई वर्षों से पडरौना शहर के कसेरा टोली मोड़ पर ठेला लगाकर वेज बिरयानी की दुकान चलाता है। उसके दुकान पर कई अन्य लोग भी काम करते हैं। सोमवार की देर शाम उसके दुकान पर पहुंचे कुछ युवक कीमा-कबाब खिलाने का आरोप लगाते हुए कहासुनी करने लगे। यह सुनते ही तमाम लोग वहां पर जुट गए और दुकानदार की आईडी मांगने लगे। आईडी नहीं दिखाए जाने पर युवकों ने दुकानदार की पिटाई कर दी।इससे कुछ मिनट के लिए मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।

हिंदू संगठनों ने दुकानदार पर कारवाई के लिए दिया तहरीर

मंगलवार को भाजपा नेता नीरज सिंह बिट्टू, रितिक सिंह गौतम, सनत पांडेय, धवन जायसवाल, रामबालक दास त्यागी, नूतन दुबे, अरूण पांडेय, कार्तिक मिश्रा व नितेश कुशवाहा कोतवाली पहुंच गए।आरएसएस से जुड़े विशाल प्रताप सिंह ने इस मामले में तहरीर देकर दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। तहरीर में विशाल ने भी आरोप लगाया है कि दुकानदार खुद को हिंदू बताकर लोगों को गुमराह कर रहा था और वेज बिरयानी के नाम पर वह कबाब व चर्बी का तेल मिलाकर कबाब पराठा खिला रहा था। इस संबंध में इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News / Kushinagar / Kushinagar News : वेज बिरयानी की आड़ में कीमा-कबाब खिलाने का आरोप, हिंदू संगठनों ने किया विरोध

ट्रेंडिंग वीडियो