scriptकुशीनगर में भगवान राम के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट, बवाल बढ़ने  की आशंका में पुलिस ने संभाला मोर्चा | Patrika News
कुशीनगर

कुशीनगर में भगवान राम के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट, बवाल बढ़ने  की आशंका में पुलिस ने संभाला मोर्चा

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भगवान राम के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक अपमानजनक पोस्ट को लेकर सोमवार रात लोगों ने हंगामा किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया।

कुशीनगरOct 15, 2024 / 08:23 am

Prateek Pandey

Kushinagar violance

कुशीनगर में भगवान राम के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट

कुशीनगर में भगवान राम के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट करने को लेकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। 

क्या है पूरा मामला

मामला एक युवक द्वारा फेसबुक पर भगवान राम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी से जुड़ा है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद कुशीनगर विशुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही बाजार स्थित गांधी चौक पर बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी जमा हो गए। वे “जय श्री राम” के नारे लगा रहे थे और आरोपियों की गिरफ्तारी पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

श्रावस्ती तक फैली बहराइच की आग, हिंसा में मारे गए युवक का हुआ अंतिम संस्कार

एक युवक गिरफ्तार, एक फरार

आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाला युवक अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देने पर भीड़ शांत हुई।
तमकुहीराज के क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कालरा ने बताया, “एक व्यक्ति द्वारा प्रभु राम के संबंध में अमर्यादित टिप्पणी की गई थी। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से अभियोग पंजीकृत कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। कानून-व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है।”

Hindi News / Kushinagar / कुशीनगर में भगवान राम के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट, बवाल बढ़ने  की आशंका में पुलिस ने संभाला मोर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो