scriptToday Weather: रेकॉर्ड तोड़ पड़ेगी ठंड! जानें 16-17-18-19 अक्टूबर को कैसा रहेगा मौसम | Today Weather Record Breaking Cold In December Month Know IMD 16-17-18-19 October Weather Prediction | Patrika News
कोटा

Today Weather: रेकॉर्ड तोड़ पड़ेगी ठंड! जानें 16-17-18-19 अक्टूबर को कैसा रहेगा मौसम

Weather Forecast: मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार अब मौसम शुष्क रहेगा। आज और कल यानी 16 और 17 अक्टूबर को आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है।

कोटाOct 16, 2024 / 08:46 am

Akshita Deora

Rajasthan Weather Hindi News: राजस्थान में सर्दी ने दस्तक दे दी है। सुबह और शाम का मौसम ठंडा होने लगा है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में धीरे-धीरे न्यूनतम तापमान में गिरावट हो सकती है। साथ ही अरब सागर में बने रहे चक्रवाती तंत्र का असर भी राजस्थान में दिखाई दे रहा है। जिसके चलते कई जिलों में मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई है। वहीं, आज मौसम शुष्क रहेगा। हालांकि, बादल छाए रहेंगे। मौसम विभाग की तरफ से आज प्रदेश में बारिश की कोई चेतावनी नहीं है। पिछले 24 घंटे में सर्वाधिक बारिश प्रतापगढ़ में 2 मिमी हुई। सबसे कम तापमान 14.8 डिग्री सेल्सियस फतेहपुर (सीकर) में दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan: प्रिंसिपल-टीचर के तबादले पर 3 घंटे में ही U-Turn, ये 8 चर्चित मामले जिन पर नहीं टिक पाया शिक्षा विभाग

आगे ऐसा रहेगा मौसम


मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार अब मौसम शुष्क रहेगा। आज और कल यानी 16 और 17 अक्टूबर को आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। 18 और 19 अक्टूबर को आसमान साफ रहेगा। दिसंबर माह में राजस्थान में सर्दी तेवर दिखाना शुरू कर देगी। इस बार ठंड भी जबरदस्त पड़ने की संभावना है जो बीते सालों के रेकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

Hindi News / Kota / Today Weather: रेकॉर्ड तोड़ पड़ेगी ठंड! जानें 16-17-18-19 अक्टूबर को कैसा रहेगा मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो