scriptट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक मजदूर की मौत, चार घायल | One laborer died due to overturning of tractor trolley, four injured | Patrika News
कोटा

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक मजदूर की मौत, चार घायल

हादसा: खंभों से भरी थी ट्रैक्टर ट्रॉलीभारतमाला आठ लेन सड़क मार्ग का मामला

कोटाJun 14, 2023 / 01:54 am

Narendra

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक मजदूर की मौत, चार घायल

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक मजदूर की मौत, चार घायल

कोटा. जिले के चेचट कस्बे में भारतमाला आठ लेन के निर्माणाधीन सड़क मार्ग से कांकरिया के रास्ते पर उतरते समय प्री कास्ट बाउंड्री के खंभे से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इससे ट्रॉली में रखे खंभों के नीचे दबने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार मजदूर घायल हो गए।
कार्यवाहक थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण यादव ने बताया कि भारतमाला आठ लेन सड़क मार्ग पर प्री कास्ट बाउंड्री का कार्य किया जा रहा है। सड़क मार्ग से कांकरिया के रास्ते पर उतरते समय खंभों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। जिससे खंभों के नीचे दबने से रामपुरिया थाना देवगढ़ जिला प्रतापगढ़ निवासी मजदूर पवन मीणा (21) की मौके पर मौत हो गई। साथ ही चार अन्य मजदूर घायल हो गए। घायलों को चेचट चिकित्सालय लाया गया। मृतक का मोडक सीएचसी में पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया। हादसा होते ही चालक फरार हो गया।
कूदने से बची जान
ट्रॉली में भरे खंभों के ऊपर सभी मजदूर बैठे हुए थे एवं मृतक खंभों के ऊपर सो रहा था। आठ लेन सड़क मार्ग से कांकरिया के रास्ते पर उतरते समय अचानक ट्रॉली पलट गई। ट्रॉली में सवार मजदूर जिला प्रतापगढ़ निवासी दिनेश मीणा, निर्मल मीणा, प्रकाश मीणा एवं नारायण मीणा ट्रॉली से कूद गए। कूदने से वे घायल हो गए। वहीं मृतक के सोने के कारण वह खंभों के नीचे दब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर में आगे चालक के पास मृतक का चचेरा भाई भी बैठा हुआ था। मजदूरों ने हादसे में चालक की लापरवाही बताई है।

Hindi News / Kota / ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक मजदूर की मौत, चार घायल

ट्रेंडिंग वीडियो