scriptराष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई लूट का पर्दाफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार | Action of Simalya police station of Kota district | Patrika News
कोटा

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई लूट का पर्दाफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर 7 जून की रात्रि को बाइक सवार से लूटपाट के आरोपियों को कोटा ग्रामीण सीमल्या पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लूट का मोबाइल बरामद कर लिया।

कोटाJul 29, 2020 / 07:44 pm

Haboo Lal Sharma

लूट के  दो अभियुक्त गिरफ्तार

राष्ट्रीय रागमार्ग पर हुई लूट का पर्दाफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार

कोटा. राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर 7 जून की रात्रि को बाइक सवार से लूटपाट के आरोपियों को कोटा ग्रामीण सीमल्या पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लूट का मोबाइल बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें
कोटा मंडी भाव 29 जुलाई: गेहूं व लहसुन में मंदी रही


ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि सीमल्या पुलिस थाना क्षेत्र में सीमल्या बाईपास राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर कमलपुरा नाले के पास कराडिय़ा गांव से अपनी बहन के साथ आ रहे कमलेश की बाइक की चैन टूट गई। इसी दौरान बाइक पर आए तीन व्यक्तियों ने कमलेश का मोबाइल छीनकर ले गए। इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई थी।
शहर में विभिन्न स्थानों से 6 सांप पकड़े

एएसपी पारस जैन के निर्देशन में थानाधिकारी रामपाल शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने बुधवार को लूट की घटना में शामिल अभियुक्त कैथून थाना क्षेत्र के लाडपुरा निवासी बनवारी मोग्या व हनौतिया निवासी बालमुकुन्द मोग्या को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस अभियुक्तों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Hindi News / Kota / राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई लूट का पर्दाफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो