scriptपिता की हत्या कर फेंक दी लाश, पत्नी ने भी दिया साथ, फिर पुलिस को गुमराह करने पहुंचा थाने, बेटा-बहू गिरफ्तार | Murder: Son murdered father then threw body with his wife, both arrest | Patrika News
कोरीया

पिता की हत्या कर फेंक दी लाश, पत्नी ने भी दिया साथ, फिर पुलिस को गुमराह करने पहुंचा थाने, बेटा-बहू गिरफ्तार

Murder: आरोपी बेटे ने थाने में जाकर कहा कि किसी ने पिता की हत्या कर शव फेंक दिया है, पुलिस ने शक के आधार पर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या की बात कर ली कबूल

कोरीयाMar 22, 2024 / 06:20 pm

rampravesh vishwakarma

Murder

Son and his wife arrested in father murder case

बैकुंठपुर/जनकपुर. Murder: एक युवक की 20 मार्च की दोपहर उसके पिता से विवाद हो गया। इससे गुस्साए बेटे ने सिलबट्टे के लोढ़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के साथ मिलकर उसका शव घर से दूर फेंक दिया। फिर पुलिस को गुमराह करने वह खुद थाने पहुंच गया और पिता की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने शक के आधार पर युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे व उसकी पत्नी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एमसीबी जिले के भरतपुर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम भगवानपुर खचखरीपारा निवासी अजय कुमार पिता श्यामलाल ने 21 मार्च की सुबह थाने में अपने पिता की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को बताया कि 20 मार्च की सुबह उसके पिता घर से निकले थे लेकिन रात तक नहीं लौटे।
21 मार्च की सुबह वह जब शौच के लिए जंगल की ओर जा रहा था तो घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर उसके पिता की लाश एक पेड़ के पास पड़ी दिखाई दी। पिता के सिर, कनपटी और आंख में चोट के निशान थे।
यह बात उसने अपने मां व पत्नी को बताया। वहीं चौकीदार संतोष के साथ वह रिपोर्ट लिखाने आया है। इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु की।

Breaking News: छुई खदान में दबकर भाजपा कार्यकर्ता की मौत, महिला घायल, पहुंचीं महिला बाल विकास मंत्री


बेटे ने ही की थी हत्या
इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई तो मृतक के बेटे पर ही शक हुआ। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में उसके पिता आए दिन विवाद करते रहते थे।
20 मार्च की दोपहर वे शराब के नशे में घर आए थे। इसके बाद मुझसे व मेरी पत्नी से गाली-गलौज व मारपीट करने लगे। इस दौरान गुस्से में उसने लोढ़ा (सिल-बट्टा) से सिर पर प्रहार कर दिया, इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
इसके बाद पत्नी के साथ शव को घर से दूर फेंक दिए थे। मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे व बहू को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

ठगी का नया तरीका: मुंबई से आया डीएसपी का फोन और युवती ने ट्रांसफर कर दिए 4.18 लाख रुपए


किया था गुमराह, 2 बच्चों की जिम्मेदारी दादी पर
आरोपी ने पिता की हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने साजिश रची थी, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सका। आरोपी के 3 बच्चे हैं। सबसे छोटे बच्चे को लेकर मां जेल चली गई। अब बचे 2 बच्चों की जिम्मेदारी बूढ़ी दादी पर आ गई है।

Hindi News/ Koria / पिता की हत्या कर फेंक दी लाश, पत्नी ने भी दिया साथ, फिर पुलिस को गुमराह करने पहुंचा थाने, बेटा-बहू गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो