scriptनशे की हालत में स्कूल पहुंचे गुरूजी, छात्रों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो | Guruji reached school in a drunken state | Patrika News
कोरीया

नशे की हालत में स्कूल पहुंचे गुरूजी, छात्रों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

CG Koriya News : एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ ब्लॉक के केराबहरा प्राथमिक शाला में कार्यरत इकलौते शिक्षक रविंद्र सिंह का वीडियो वायरल हुआ है।

कोरीयाJul 11, 2023 / 05:02 pm

Kanakdurga jha

नशे की हालत में स्कूल पहुंचे गुरूजी, छात्रों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

नशे की हालत में स्कूल पहुंचे गुरूजी, छात्रों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

CG Koriya News : एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ ब्लॉक के केराबहरा प्राथमिक शाला में कार्यरत इकलौते शिक्षक रविंद्र सिंह का वीडियो वायरल हुआ है। (cg raipur news) जिसमें गुरुजी शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे हैं और टेबल पर पैर रखकर लड़खड़ाते बैठे हुए हैं। बताया जाता है कि जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीण-पालक स्कूल पहुंचे और शराब के नशे में लड़खड़ाते गुरुजी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ टीम का कमाल, इंडिया गोट टैलेंट में दिखाया अपना हुनर, पहली बार तय किया मुंबई का सफर

ग्रामीण व पालकाें का आरोप है कि केराबहरा प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक रविन्द्र सिंह शराब के नशे में धुत हैं। वायरल वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। (cg hindi news) स्कूल से घर नहीं लौटने पर बच्चों के परिजन चिंतित हो गए। फिर जानकारी लेने स्कूल पहुंचे तो शराब के नशे में धुत गुरुजीटेबल में पैर रखकर सो रहे थे। जिसे जगाने का प्रयास किया गया। लेकिन गुरुजी होश में नहीं थे। किसी से ठीक से बात नहीं कर पा रहे थे।
यह भी पढ़ें

सीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने लिया बड़ा फैसला, अब इन पदों के लिए पहले लेनी होगी अनुमति

अभिभावकों को छुट्टी के टाइम पर कहा गया कि अभी 9 बजे है छुट्टी नहीं करूंगा। मामले में परिजन वीडियो बनाकर अधिकारियों को जानकारी दी और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। (chhattisgarh news) जिससे अधिकारियों ने दूसरे दिन प्राथमिक शाला रोकड़ा में पदस्थ शिक्षक इंजोर साय को शांत कराने एवं प्रवेश, स्थानातरण प्रमाण पत्र सहित अन्य कार्य का हवाला देकर भेजा था। हालाकि एकल पदस्थ शिक्षक रविंद्र सिंह उपस्थित थे।
यह भी पढ़ें

CG Politics : किसानों के कर्ज माफी को लेकर मची सियासी जंग, बृजमोहन अग्रवाल बोले- सरकार को अवैध कमाई की लगी लत

शिक्षक निलंबित, जनकपुर अटैच

स्कूल में लगातार शराब के नशे में धुत होकर आने के कारण नाराज ग्रामीण सामूहिक रुप से सरपंच, उप सरपंच, शाला समिति अध्यक्ष, मितानिनए राजीव गांधी युवा मितान क्लब के अध्यक्ष, व नेताओं के साथ स्कूल पहुंचे थे। इस दौरान शिक्षक को नसीहत दी और कहा कि सुधर जाओ,(cg news in hindi) हमारे बच्चों का भविष्य मत बिगाड़ो। मामले को संज्ञान में लेकर डीइओ को जांच के आदेश दिए हैं। जांच में शराब के नशे में धुत शिक्षक को निलंबित करने अनुशंसा की गई। मामले डीइओ ने निलंबित कर दिया गया है।

Hindi News / Koria / नशे की हालत में स्कूल पहुंचे गुरूजी, छात्रों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो