scriptयुवक ने बाड़ी में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ पर लटकी मिली लाश….इलाके में फैली सनसनी | Youth commits suicide by hanging himself in Korba News | Patrika News
कोरबा

युवक ने बाड़ी में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ पर लटकी मिली लाश….इलाके में फैली सनसनी

Korba Breaking News: मानिकपुरी चौकी इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पिता ने घर के आंगन में लटकी हुई लाश देखी।

कोरबाSep 21, 2023 / 03:48 pm

Khyati Parihar

Youth commits suicide in Korba

कोरबा में युवक ने की आत्महत्या

कोरबा। Korba Breaking News: मानिकपुरी चौकी इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पिता ने घर के आंगन में लटकी हुई लाश देखी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार (CG Crime News) कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
जानकारी के अनुसार, मानिकपुर रापाखर्रा बस्ती के निवासी छोटू उरांव (22 वर्षीय) ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। गुरुवार की सुबह जब पिता शौच के लिए उठे तो उन्होंने घर के आंगन में फांसी के फंदे पर बेटे का शव देखा। पिता ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस और परिवार (Crime News) के अन्य सदस्यों को दी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। फिलहाल मृतक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस मामले की जांच-पड़ताल पुलिस कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

युवक ने अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट, पहले जमकर पिलाई शराब फिर कुचला सिर…7 दिन बाद तैरती मिली लाश

मृतक लगातार पी रहा था शराब

मृतक के भाई सुरेंद्र ने बताया कि सात भाइयों में छोटू सबसे छोटा था। जिसकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। पिछले दो साल से सभी भाइयों का बंटवारा होने के बाद एक ही आंगन में अलग-अलग घर बनाकर अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं। मृतक अपना गुजर-बसर रोजी (Korba Suicide News) मजदूरी करता था। परिजनों ने बताया कि मृतक छोटू 2 दिन से शराब का सेवन कर रहा था। उसने कब कैसे और क्यों खुदखुशी की ये उनके भी समझ से परे है। वहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगा।

Hindi News / Korba / युवक ने बाड़ी में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ पर लटकी मिली लाश….इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो