scriptपांच दिवसीय धरने पर बैठे संविदा कर्मचारी, मांगों के समर्थन में किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखें Video | Contract employees recited Hanuman Chalisa in support of their demands | Patrika News
कोंडागांव

पांच दिवसीय धरने पर बैठे संविदा कर्मचारी, मांगों के समर्थन में किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखें Video

Contract employees recited Hanuman Chalisa: छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी संघ के बैनर तले स्थानीय डीएनके मैदान में संविदा कर्मचारी(Contract workers) सोमवार से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पांच दिवसीय निश्चित कालीन धरने पर बैठ गए हैं। अपनी मांगों के समर्थन में हनुमान चालीसा का पाठ कर सरकार को चेताने का प्रयास किया।

कोंडागांवJan 17, 2023 / 05:22 pm

CG Desk

संविदा कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में किया हनुमान चालीसा का पाठ

संविदा कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में किया हनुमान चालीसा का पाठ

Contract employees recited Hanuman Chalisa: स्थानीय डीएनके मैदान में पांच दिवसीय निश्चित कालीन धरने पर बैठे सर्व विभागीय संविदा कर्मचारियों ने मंगलवार को अपनी मांगों के समर्थन में हनुमान चालीसा(Hanuman Chalisa) का पाठ कर सरकार को चेताने का प्रयास किया।

हड़ताली कर्मचारियों(Contract workers) ने कहा कि,हमारी मांगे सरकार वादा करने के बाद भी पूरी नहीं कर पा रहा है जिससे हम कर्मचारी आक्रोशित हो चले है। 5 दिनों के भीतर यदि हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो हम कर्मचारी अनिश्चितकालीन धरने पर जाने बाध्य होंगे। जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन व शासन की होगी।

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, हार्डकोर समेत पांच नक्सली हुए गिरफ्तार

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी संघ के बैनर तले स्थानीय डीएनके मैदान में संविदा कर्मचारी(Contract workers) सोमवार से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पांच दिवसीय निश्चित कालीन धरने पर बैठ गए हैं।

संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि, जब सरकार बनने के बाद वादा पूरा ही नहीं करना था तो अपने घोषणापत्र में हमारी मांगों को क्यो रखा। जो गलती पूर्वर्ती रमन सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान किया था अब वही गलती भूपेश सरकार भी हम संविदा कर्मचारियों(Contract workers) की अनदेखी कर कर रही है। यदि हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो जो फैसला जनता ने रमन सरकार को सुनाया, ठीक वही फैसला अब भूपेश सरकार भी सुनने को तैयार रहे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hbgsv

Hindi News/ Kondagaon / पांच दिवसीय धरने पर बैठे संविदा कर्मचारी, मांगों के समर्थन में किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो