scriptगुमानो माता की पदयात्रा की तैयारियां शुरू, 18 अक्टूबर को जाएगी पदयात्रा | karauli news | Patrika News
करौली

गुमानो माता की पदयात्रा की तैयारियां शुरू, 18 अक्टूबर को जाएगी पदयात्रा

करौली. मां करणपुर गुमानो मां सेवा समिति के तत्वावधान में आगामी 18 अक्टूबर को करणपुर स्थित गुमानो माता के लिए पदयात्रा रवाना होगी।

करौलीAug 17, 2021 / 07:46 pm

Dinesh sharma

गुमानो माता की पदयात्रा की तैयारियां शुरू, 18 अक्टूबर को जाएगी पदयात्रा

गुमानो माता की पदयात्रा की तैयारियां शुरू, 18 अक्टूबर को जाएगी पदयात्रा

करौली. मां करणपुर गुमानो मां सेवा समिति के तत्वावधान में आगामी 18 अक्टूबर को करणपुर स्थित गुमानो माता के लिए पदयात्रा रवाना होगी। यह निर्णय मां करणपुर गुमानो मां सेवा समिति करौली की आयोजित बैठक में किया गया। इस दौरान पदयात्रा की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई। छोटा पांचना पुल के समीप बारेवाले हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित हुई बैठक में समिति के गिर्राज तिवाड़ी ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मिति से गुमानो माता की 20वीं नि:शुल्क पदयात्रा 18 अक्टूबर को ले जाने का निर्णय किया गया।
पदयात्रा मंदिर श्री गोपाल जी महाराज नगाडख़ाना दरवाजे से रवाना होगी। पदयात्रा के दौरान कोरोना गाइड लाइन की पालना की जाएगी। इस दौरान यात्रा की अन्य तैयारियों पर भी चर्चा की गई। बैठक में समिति के गिर्राज तिवाड़ी, रघुनन्दन, प्रहलाद भांकरी वाले, गुड्डू सिंहल, विशम्भरदयाल पटवारी, लेखराज सिंह जादौन, तेजेन्द्र सिंह, विजय बजाज, निरंजन लाल अध्यापक, रेवती प्रसाद शर्मा, बृजलाल, तुलसीदास, हरी तमोली, गजानन्द शर्मा, व्यवसायी दिनेश, दिलीप शर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

Hindi News / Karauli / गुमानो माता की पदयात्रा की तैयारियां शुरू, 18 अक्टूबर को जाएगी पदयात्रा

ट्रेंडिंग वीडियो