scriptकन्नौज: राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा नर्स का शव फांसी के फंदे से लटका मिला, हरदोई की रहने वाली | Kannauj: contract nurse Body found hanging from noose in Medical College | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज: राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा नर्स का शव फांसी के फंदे से लटका मिला, हरदोई की रहने वाली

Kannauj contract nurse Body found hanging from noose in Medical College कन्नौज में स्टाफ नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला। मेडिकल कॉलेज पहुंचकर फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

कन्नौजOct 13, 2024 / 10:33 pm

Narendra Awasthi

जांच करती तिर्वा पुलिस
Kannauj contract nurse Body found hanging from noose in Medical College उत्तर प्रदेश के कन्नौज में संदिग्ध परिस्थितियों में एक स्टाफ नर्स का शव मेडिकल कॉलेज कैंपस के कमरे में लटका मिला। शव लटकने की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला राजकीय मेडिकल कॉलेज का है।
यह भी पढ़ें

उन्नाव पुलिस की बड़ी उपलब्धि: 13 लाख 45 हजार के खोए मोबाइल 81 लोगों को वापस किए गए

Kannauj contract nurse Body found hanging from noose in Medical College राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा पर काम करने वाली स्टाफ नर्स का शव का कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला। जो हरदोई की रहने वाली थी। मेडिकल कॉलेज में संविदा नर्स में तैनात थी‌। जिसने मार्च महीने में तिर्वा मेडिकल कॉलेज को ज्वाइन किया था। किस बात को लेकर यह घटना हुई है। जानकारी नहीं हो पाई।

क्या कहती है तिर्वा पुलिस?

Kannauj contract nurse Body found hanging from noose in Medical College. तिर्वा थाना पुलिस ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके की जांच की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ‌ घटना के कारण के विषय में अभी जानकारी नहीं मिली है।

Hindi News / Kannauj / कन्नौज: राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा नर्स का शव फांसी के फंदे से लटका मिला, हरदोई की रहने वाली

ट्रेंडिंग वीडियो