scriptखूंखार भालुओं का आतंक… युवक पर किया हमला, जख्मी हाल में किया इलाज के लिए रेफर | Bears create terror, Young man attacked, injured trying to rescue him | Patrika News
कांकेर

खूंखार भालुओं का आतंक… युवक पर किया हमला, जख्मी हाल में किया इलाज के लिए रेफर

Bear Attack : दुर्गूकोंदल थानांतर्गत ग्राम लोहारी गांव के युवक के उपर भालू के हमले से युवक महेश गावड़े पिता हिरेसिंग गावड़े उम्र 23वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया है।

कांकेरSep 14, 2023 / 05:42 pm

Kanakdurga jha

भालुओं ने मचाया आतंक... युवक पर किया हमला, बीच-बचाव में हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

भालुओं ने मचाया आतंक… युवक पर किया हमला, बीच-बचाव में हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

कांकेर। Bear Attack : दुर्गूकोंदल थानांतर्गत ग्राम लोहारी गांव के युवक के उपर भालू के हमले से युवक महेश गावड़े पिता हिरेसिंग गावड़े उम्र 23वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक को परिजनों ने 108 वाहन की मदद से दुर्गूकोंदल लाया गया, जहां पर डाक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घायल युवक के भाई मेहरसिंह गावड़े ने बताया कि महेश गावड़े बैल चराने के लिए जंगल गया था।
यह भी पढ़ें : शराबी पति पर पेट्रोल छिड़ककर पत्नी ने जिंदा जलाया, अस्पताल में चल रहा इलाज, फैली सनसनी

इसी दौरान भालू ने हमला कर दिया। घायल युवक भालू के हमले से अपने बचाव करते हुए काफी हद तक भालू से मुकाबला किया, लेकिन भालू के खतरनाक पंजों से चेहरे को नोच डाला। हमले में युवक के सिर व चेहरे में चोट आई है, आंख निकल गया है और पूरी तरह जख्मी हो गया। किसी तरह अन्य चरवाहे ने हमें सूचना दिया। जिसे 108 संजीवनी एक्सप्रेस से दुर्गूकोंदल लाया गया।
यह भी पढ़ें : शराबी ठेकेदार ने महिला और युवकों से की मारपीट, ईंट और डंडे से किया लहूलुहान, मचा हड़कंप

डाक्टरों ने 108 वाहन में जाकर प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। डॉ त्रिलोकचंद सोनी ने बताया कि भालू के हमले से युवक पूरी तरह जख्मी हो गया है। भालू के हमले से चेहरा और सिर में गंभीर चोट आई है। हालत नाज़ुक है। जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। परिजनों ने बताया कि लोहारी कोयलीबेड़ा विकासखंड का आश्रित ग्राम है। यह गांव कोयलीबेड़ा वन परिक्षेत्र के अन्तर्गत आता है।

Hindi News/ Kanker / खूंखार भालुओं का आतंक… युवक पर किया हमला, जख्मी हाल में किया इलाज के लिए रेफर

ट्रेंडिंग वीडियो