scriptराजस्थान में फोन टैपिंग पर फिर गरमाई सियासत, मदन दिलावर ने पायलट को लेकर गहलोत पर बोला तीखा हमला | Rajasthan Phone Tapping Issues: Madan Dilawar attack on Ashok Gehlot in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

राजस्थान में फोन टैपिंग पर फिर गरमाई सियासत, मदन दिलावर ने पायलट को लेकर गहलोत पर बोला तीखा हमला

Rajasthan Politics : उन्होंने कहा कि जब अशोक गहलोत सीएम थे, तब उन्होंने सचिन पायलट का फोन टेप किया था।

जोधपुरJul 14, 2024 / 05:25 pm

Anil Prajapat

Gehlot-Dilawar-Pilot
Rajasthan Phone Tapping Issues: जोधपुर। पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के कार्यकाल में उठे फोन टैपिंग के मुद्दे पर राजस्थान में एक बार फिर सियासत छिड़ गई है। जोधपुर दौरे पर पहुंचे शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने फोन टैपिंग का मुद्दा उठाते हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला। साथ ही सचिन पायलट का फोन टेप करने का आरोप लगाया। दिलावर ने कहा कि यही वजह है कि सत्ता पक्ष के डर के कारण अब गहलोत विधानसभा में भी नहीं आ रहे है।
एक दिवसीय जोधपुर दौरे पर पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री मदन दिलावर ने रविवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान मदन दिलावर ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि अब सबके सामने आ गया है कि गहलोत किस तरह और कैसे षड्यंत्र करते थे। धीरे-धीरे फोन टैपिंग का खुलासा हो रहा है। ऐसे में अशोक गहलोत सत्त पक्ष से डरे हुए है। यही वजह है कि वो विधानसभा भी नहीं आ रहे है।
उन्होंने कहा कि फोन टेपिंग करना अपराध है। लेकिन जब अशोक गहलोत राजस्थान के सीएम थे, तब उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रहे सचिन पायलट का फोन टेप किया था। जब उन्होंने सचिन पायलट के फोन टैप किए हैं तो न जाने कितना भ्रष्टाचार किया होगा। अब इसका पूरा खुलासा होने लगा है और उनके लोग ही इस पूरे मामले का खुलासा कर रहे हैं। जनता अब जान चुकी है कि किस हद तक गहलोत ने राजस्थान की जनता के साथ धोखा किया है।

हिंदू कांग्रेसियों को पार्टी छोड़ने की नसीहत

राहुल गांधी पर ​तीखा हमला बोलते हुए शिक्षा मंत्री ​मदन दिलावर ने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हिंदू को हिंसक, नफरत फैलाने वाला, झूठा कहा था। यह हिंदू समाज का नहीं बल्कि पूरे देश का अपमान है। देश और प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। कांग्रेसियों को नसीहत देते हुए दिलावर ने कहा कि जो हिंदू है, मन से उन्हें अब कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए, क्योंकि जो सच्चे मन से हिंदू है वह कांग्रेस के साथ नहीं रह सकता।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में अचानक क्यों हो रही राजेश पायलट और माधवराव सिंधिया की रहस्यमयी मौत की चर्चा, जानें

सरकार की तारीफ में गढ़े कसीदें

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में वित्त मंत्री दिया कुमारी ने जो बजट पेश किया, उसमें हर वर्ग को राहत देने का प्रयास किया गया। युवाओं के लिए पहली बार 4 लाख रोजगार देने का वादा किया गया हैं, जिसे चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा। जोधपुर को भी बजट में कई सौगात मिली है। इस दौरान दिलावर ने क​हा कि हम भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

शिक्षा मंत्री ने किया वन का अवलोकन

इससे पहले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री वृक्षारोपण महाअभियान के तहत 8 अगस्त को मनाए जाने वाले “एक पेड़ देश के नाम” अमृत पर्यावरण महोत्सव के अंतर्गत जोधपुर के उम्मेद पार्क में पौधरोपण किया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा प्रशासन के सहयोग से विकसित किए गए वन का अवलोकन किया।

Hindi News/ Jodhpur / राजस्थान में फोन टैपिंग पर फिर गरमाई सियासत, मदन दिलावर ने पायलट को लेकर गहलोत पर बोला तीखा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो