scriptBig Crime : दो भाइयों के घर से लाखों रुपए व जेवर चोरी | Patrika News
जोधपुर

Big Crime : दो भाइयों के घर से लाखों रुपए व जेवर चोरी

– झऺवर के बाद शिकारपुरा में वारदात – दो मकानों से 2.5 लाख रुपए व 14 तोला सोना व चांदी चोरी

जोधपुरSep 12, 2024 / 11:26 pm

Vikas Choudhary

jwellery theft

चोरी के बाद खुला बक्सा व बिखरा सामान।

जोधपुर/लूनी.

आस-पास के ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस की गश्त को ताक पर रखकर चोर गिरोह ने लूनीथानान्तर्गत शिकारपुरा गांव में दो भाइयों के सूने मकान के ताले तोड़कर चोरों ने ढाई लाख रुपए और 14-15 तोला सोना व चांदी के जेवर चुरा लिए।
पुलिस के अनुसार शिकारपुरा गांव निवासी भीमाराम व उसके भाई भगाराम पुत्र जेठाराम पटेल के मकानों में चोरी हुई है। दोनों भाई परिवार सहित मुम्बई में व्यवसाय करते हैं। बुजुर्ग माता-पिता की सालावास रोड पर ढाणी है। सूने मकानों का फायदा उठाकर चोरों ने बुधवार रात सेंध लगाई। भीमाराम के मकान से दस तोला सोने के जेवर व दो लाख रुपए, दस तोला सोना और अन्य कीमत सामान चुरा लिया। चोरों ने पास ही भगाराम के मकान में सेंध लगाकर चार तोला सोने के जेवर व पचास हजार रुपए चुरा लिए। इस बीच, गुरुवार सुबह पास ही एक अन्य मकान में सोए वृद्ध दम्पती को वारदात का पता लगा। उन्होंने मुम्बई में बेटों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पांच दिन पहले हुई थी 70 लाख रुपए की चोरी

गत 7 सितम्बर की रात चोरों ने नारनाडी में प्रेमसिंह राजपुरोहित के एक मकान में सेंध लगाकर सत्तर लाख रुपए के सोने व चांदी के आभूषण व चार लाख रुपए चुरा लिए थे। वारदात के दौरान घरवाले घर के आंगन में सो रहे थे। चोर पीछे की खिड़की का सरिया मोड़कर मकान में घुसे थे। अभी तक चोरों का पता नहीं लग पाया है।

Hindi News / Jodhpur / Big Crime : दो भाइयों के घर से लाखों रुपए व जेवर चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो