scriptपुलिस ने फ्लैट में छापा मारा तो ह थियारों के साथ पकड़ में आए छह बदमाश | Patrika News
जोधपुर

पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा तो ह थियारों के साथ पकड़ में आए छह बदमाश

– तीन पिस्तौल व 15 कारतूस जब्त, एक आरोपी पर 75 हजार और दूसरे पर 25 हजार का इनाम था घोषित

जोधपुरOct 03, 2024 / 11:58 pm

Vikas Choudhary

Gang caught in flat

बोरानाडा थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

बोरानाडा थाना पुलिस ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) की सूचना पर गंगाणा रोड स्थित बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में दबिश देकर गुरुवार को दो इनामी बदमाशों सहित छह युवकों को गिरफ्तार किया। इनसे तीन पिस्तौल, चार मैग्जीन व 15 जिंदा कारतूस जब्त किए गए। पुलिस का दावा है कि आरोपी मध्यप्रदेश के नीमच से जोधपुर व ग्रामीण क्षेत्र में मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त थे।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि फींच गांव निवासी दिनेश उर्फ कालू व विनोद विभिन्न थानों में वांछित है। इन पर इनाम भी घोषित है। इन दोनों के साथ गिरोह के चार और युवक गंगाणा रोड पर बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में ठहरे हुए थे। एजीटीएफ के हेड कांस्टेबल राकेश की सूचना पर थानाधिकारी शकील अहमद के नेतृत्व में पुलिस ने इमारत की घेराबंदी की। फिर फ्लैट में दबिश दी गई, जहां दोनों आरोपी व उसके चार और साथी मिले। तलाशी लेने पर इनके पास तीन पिस्तौल, एक मैग्जीन व 15 जिंदा कारतूस जब्त किए गए। आर्म्स एक्ट में एफआइआर दर्ज कर लूनीथानान्तर्गत फींच गांव निवासी दिनेश (38) उर्फ कालू पुत्र हीराराम बिश्नोई, फींच में बड़नावा की ढाणी निवासी विनोद (32) पुत्र घेवरराम बिश्नोई, फींच में हमीरनगर के ढाकों की ढाणी निवासी रामसवरूप (32) पुत्र तेजाराम बिश्नोई, हमीरनगर के निंबली की ढाणी निवासी महेन्द्र (18) पुत्र भागीरथराम बिश्नोई, बाड़मेर के सरली में बेरड़ों की ढाणी निवासी गोकलाराम (30) पुत्र मोटाराम जाट और बाड़मेर में रामदेवरियामगाराम (32) पुत्र सोनाराम जाट को गिरफ्तार किया गया। इनसे दो मोटरसाइकिल भी मिली हैं। यह फ्लैट रामस्वरूप की बुआ के पुत्र ने किराए पर ले रखा है। आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने के बाद या अपराध करने से पहले आरोपी इसी फ्लैट में एकत्रित होते थे।

नीमच से मारवाड़ में ड्रग्स तस्करी

थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि आरोपी दिनेश उर्फ कालू व रामस्वरूप डोडा पोस्त तस्करी में लिप्त हैं। वे अन्य साथियों के साथ मध्यप्रदेश के नीमच से ट्रक व अन्य बड़े वाहनों में डोडा पोस्त लाते हैं और राजसमंद, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ होकर जोधपुर के बालेसर, शेरगढ़ व आस-पास के क्षेत्र में सप्लाई करते हैं।

कपासन व नीमच से खरीदे थे हथियार

आरोपी दिनेश उर्फ कालू पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर के विवेक विहार में दर्ज एनडीपीएस एक्ट और राज्य के कई अन्य थानों में वांछित है। उस पर 75 हजार रुपए का इनाम है। वहीं, विनोद प्रतापगढ़ जिले में वांछित है। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम है।

Hindi News / Jodhpur / पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा तो ह थियारों के साथ पकड़ में आए छह बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो