scriptACB : रिश्वत मांगने का आरोपी हेड कांस्टेबल निलम्बित | ACB: Head constable accused of demanding bribe suspended | Patrika News
जोधपुर

ACB : रिश्वत मांगने का आरोपी हेड कांस्टेबल निलम्बित

– साथी कांस्टेबल को पांच हजार रुपए रिश्वत दिलाने का मामला, 13 दिन बाद भी हेड कांस्टेबल भूमिगत

जोधपुरOct 04, 2024 / 12:08 am

Vikas Choudhary

head constable suspended

एसीबी

जोधपुर.

मारपीट के एक मामले में पांच हजार रुपए रिश्वत मांगने और साथी कांस्टेबल को दिलाने के बाद भूमिगत होने वाले पुलिस स्टेशन लूनी के हेड कांस्टेबल को निलम्बित कर दिया गया है। कांस्टेबल मुन्नाराम को पहले ही निलम्बित कर दिया गया था। पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजर्षि राज वर्मा ने हेड कांस्टेबल शंभुसिंह को निलम्बित करने की पुष्टि की है।
गौरतलब है कि जसवंत मिन्डल की शिकायत पर एसीबी ने गत 22 सितम्बर को पुलिस स्टेशन लूनी के कांस्टेबल मुन्नाराम को पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। उसने हेड कांस्टेबल शंभुसिंह के लिए रिश्वत ली थी। वह 21 सितम्बर को ही छुट्टी लेकर थाने से निकल गया था। परिवादी दूसरे दिन रिश्वत देने थाने पहुंचा तो हेड कांस्टेबल शंभुसिंह नहीं मिला था। मोबाइल पर बात करने के बाद हेड कांस्टेबल के कहने पर कांस्टेबल मुन्नाराम को रिश्वत दी गई थी। तब से हेड कांस्टेबल गायब हो गया था। तब से वह ड्यूटी से अनुपस्थित है।

घर में डोडा पोस्त का विक्रय, आरोपी गिरफ्तार

माता का थान थाना पुलिस ने मदेरणा कॉलोनी में एक मकान में दबिश देकर 19 किलो डोडा पोस्त जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी घर में ही डोडा पोस्त बेचता था। थानाधिकारी विक्रमसिंह चारण ने बताया कि कॉलोनी निवासी अशोक के मकान में डोडा पोस्त बेचने की सूचना मिली। तस्दीक के बाद पुलिस ने मकान में दबिश दी। तलाशी लेने पर 19 किलो डोडा पोस्त मिला। एनडीपीएस एक्ट में एफआइआर दर्ज कर मदेरणा कॉलोनी निवासी अशोक (26) पुत्र भैराराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी डोडा पोस्त लाकर घर से ही आस-पास के लोगों को बेचता है।

Hindi News / Jodhpur / ACB : रिश्वत मांगने का आरोपी हेड कांस्टेबल निलम्बित

ट्रेंडिंग वीडियो