scriptझुंझुनूं के एक दर्जन कैफे पर पुलिस ने डाली रेड, चार कैफे संचालकों समेत 30 को पकड़ा | Police raided a dozen cafes in Jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं के एक दर्जन कैफे पर पुलिस ने डाली रेड, चार कैफे संचालकों समेत 30 को पकड़ा

viedo story : कैफे में अवांछनीय गतिविधियों की शिकायत पर छह टीमों का गठन किया गया। इन टीमों ने मंडावा मोड़ क्षेत्र में संचालित एक दर्जन कैफे पर दबिश दी। कैफे में जांच की गई तो सामने आया कि लकड़ी के कैबिन बनाकर पर्दे लगा रखे हैं और अंदर कम रोशनी में युवक-युवतियां अवांछनीय गतिविधियां कर रहे हैं।

झुंझुनूFeb 04, 2023 / 01:01 pm

Jitendra

झुंझुनूं के एक दर्जन कैफे पर पुलिस ने डाली रेड, चार कैफे संचालकों समेत 30 को पकड़ा

झुंझुनूं के एक दर्जन कैफे पर पुलिस ने डाली रेड, चार कैफे संचालकों समेत 30 को पकड़ा

झुंझुनूं. शहर में चल रहे विभिन्न कैफे पर अवांछनीय गतिविधियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ा है। इसी के तहत पुलिस की टीम ने शुक्रवार को कैफे पर दबिश देकर 4 कैफे संचालक व 26 युवकों को गिरफ्तार किया। वहीं कैफे में मिली कुछ युवतियों को हिदायत के छोड़ा गया है। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि कैफे में अवांछनीय गतिविधियों की शिकायत पर छह टीमों का गठन किया गया। इन टीमों ने मंडावा मोड़ क्षेत्र में संचालित एक दर्जन कैफे पर दबिश दी। कैफे में जांच की गई तो सामने आया कि लकड़ी के कैबिन बनाकर पर्दे लगा रखे हैं और अंदर कम रोशनी में युवक-युवतियां अवांछनीय गतिविधियां कर रहे हैं। इस पर युवतियों को समझाइश और हिदायत देकर मौके पर ही छोड़ दिया गया। जबकि चार कैफे संचालक व उनमें पाए गए 26 युवकों को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई एएसपी तेजपालसिंह व सीओ सिटी शंकरलाल छाबा के नेतृत्व में कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह देगड़ा, उप निरीक्षक राजकुमार, महिला पुलिस थाना इंचार्ज मुनेषी मीणा, यातायात प्रभारी धर्मेन्द्र मीणा, सदर एएसआई आशुतोष व निर्भया स्कवाड की टीम ने की।
इन कैफे पर दी गई दबिश

पुलिस ने रॉयल कैफे, लव बाइट कैफे, अवध कैफे, आरजे 18 फौजी कैफे, द किंग कैफे, आरजे 18 कैफे, चौधरी कैफे, कुलहरि कैफे, बैकबेंच कैफे, जोकर कैफे, फ्रेंडस व सनामीका कैफे पर दबिश दी गई।
कई कैफे संचालक हुए फरार

कार्रवाई के दौरान पुलिस के चार कैफे संचालक ही हाथ लगे। पुलिस ने प्रीतम मेघवाल निवासी महरमपुर, अनिल मेघवाल निवासी बीबासर, रमेश जाट निवासी कोलिंडा व सिकंदर कायमखानी निवासी पुरा की ढाणी को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य कैफे के संचालक भनक लगने पर फरार हो गए।
ये युवक आए पुलिस की पकड़ में
कैफे में अवांछित गतिविधियों में पाए जाने पर नरेश कुमार, योगेंद्र करोल, विजयकुमार, योगेंद्र, विकास, संजय खान, अनिल कुमार, सरफरोज, शोयब खान, अंकित, नवीन, आर्यन, पवन कुमार, फरहान, अभिषेक कुमार, अभिषेक जांगिड़, संदीप, नितेश, अनूप, जगमोहन, हरिश, पंकज, हनुमान, वीरेंद्रसिंह, मोहम्मद अकरम व कर्मवीर को गिरफ्तार किया गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hwpe9

Hindi News / Jhunjhunu / झुंझुनूं के एक दर्जन कैफे पर पुलिस ने डाली रेड, चार कैफे संचालकों समेत 30 को पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो