scriptसाइकिल चोरी के शक में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, शव रखवाया मोर्चरी में, पत्नी का इंतजार | Labour beaten to death on suspicion of bicycle theft in Jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

साइकिल चोरी के शक में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, शव रखवाया मोर्चरी में, पत्नी का इंतजार

साइकिल चोरी के शक में एक व्यक्ति का अपहरण कर पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक शंभू दयाल दिहाड़ी मजदूरी किया करता था। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

झुंझुनूMay 31, 2023 / 03:32 pm

Kamlesh Sharma

Labour beaten to death on suspicion of bicycle theft in Jhunjhunu

साइकिल चोरी के शक में एक व्यक्ति का अपहरण कर पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक शंभू दयाल दिहाड़ी मजदूरी किया करता था। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सूरजगढ़(झुंझुनूं)। साइकिल चोरी के शक में एक व्यक्ति का अपहरण कर पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक शंभू दयाल दिहाड़ी मजदूरी किया करता था। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक के परिजन सुनील पुत्र रामस्वरूप मेघवाल ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि मामचंद सैनी, अजय सैनी, राकेश सैनी अन्य साथियों के साथ बाइक पर आए और उसके ताऊ के बेटे शंभूदयाल का अपहरण कर ले गए।

बाद में उसे गंभीर हालत में घर के बाहर पटक कर चले गए। लहूलुहान अवस्था में उसे सूरजगढ़ के अस्पताल ले जाया गया। वहां से झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन बीच रास्ते में शंभूदयाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी कस्बे के वार्ड 21 के मामचंद सैनी, राकेश सैनी, चेतन वर्मा, वार्ड 16 के नानगराम रेगर को गिरफ्तार कर लिया है।

साइकिल का शक बनाया हत्या का कारण
मृतक शंभू दयाल गरीब परिवार से था। वह परिवार के पालन पोषण के लिए दिहाड़ी मजदूरी किया करता था। डिप्टी सुरेश शर्मा ने बताया कि मामचंद सैनी की साइकिल गायब हो गई थी। उसे शंभू दयाल पर शक था। इसलिए आरोपियों ने शंभू दयाल का अपहरण कर मारपीट कर हत्या कर दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना अधिकारी रविंद्र कुमार व उनकी टीम ने संदिग्ध स्थानों पर दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
पार्षद विजेंद्र गर्वा ने बताया कि शंभू दयाल मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसके एक 11 वर्षीय लड़की व 7 वर्ष का लडका है। अब सारी जिम्मेदारी पत्नी पर आ गई।

शव रखवाया मोर्चरी में, पत्नी का इंतजार
मृतक शंभू दयाल की पत्नी अपने पीहर मुम्बई में गई हुई थीं। सूचना के बाद वह मुंबई से रवाना हो गई। उसके पहुंचने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। तब तक शव को सूरजगढ़ मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

Hindi News / Jhunjhunu / साइकिल चोरी के शक में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, शव रखवाया मोर्चरी में, पत्नी का इंतजार

ट्रेंडिंग वीडियो