scriptझांसी में टमाटर से लदा ट्रक पलटा, पुलिसवालों ने रातभर दिया पहरा  | Tomatoes truck overturned police kept security guard for the safety of tomatoes | Patrika News
झांसी

झांसी में टमाटर से लदा ट्रक पलटा, पुलिसवालों ने रातभर दिया पहरा 

झांसी-कानपुर हाईवे पर टमाटर से भरा ट्रक पलट गया, जिसे देखकर लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई और लूटने की कोशिश करने लगी। लेकिन तभी पुलिस मौके पर वहां पहुंच गई और टमाटर की सुरक्षा के लिए रातभर पहरा दिया।

झांसीOct 18, 2024 / 04:06 pm

Swati Tiwari

टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं। बाजार में टमाटर 100 रुपए किलो हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के झांसी में कानपुर हाईवे पर दिल्ली जा रहा टमाटर से भरा ट्रक बेकाबू होकर एक महिला को टक्कर मारते हुए पलट गया। ट्रक से भरा टमाटर सड़क पर बिखर गया। वहां मौजूद भीड़ टमाटर लूटने के इरादे से दौड़ पड़ी। लेकिन पुलिस वहां पहुंच गई और टमाटर की सुरक्षा के लिए पूरी रात पहरा दिया। 

टमाटर से लदा ट्रक पलटा 

बेंगलुरु से चल रहे ट्रक में 18 टन टमाटर लदा था। रात लगभग 10 बजे ट्रक जैसे ही झांसी-कानपुर हाईवे पर सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में पहुंचा, तभी ट्रक बेकाबू होकर पलट गया और ट्रक में लदा टमाटर पूरे रोड पर बिखर गया। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार सोनल नाम की महिला घायल हो गयी, जिसे अस्पताल भिजवाया गया। 
यह भी पढ़ें

3 बच्चों की मां को चढ़ा ‘इश्क का बुखार’, पति को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला

पुलिसवालों ने रातभर दिया सुरक्षा 

बड़ी मात्रा में सड़क पर बिखरे पड़े टमाटरों को उठाने के लिए भीड़ दौड़ पड़ी। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंच गई, और डंडे फटकारकर भीड़ को वहां से हटाया गया। जिसके बाद सड़क पर बिखरे टमाटर की सुरक्षा के लिए रात-भर पुलिस को पहरा देना पड़ा।

Hindi News / Jhansi / झांसी में टमाटर से लदा ट्रक पलटा, पुलिसवालों ने रातभर दिया पहरा 

ट्रेंडिंग वीडियो