scriptअसद और गुलाम के मरते ही CM योगी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, शाइस्ता को लेकर बन सकता है बड़ा प्लान! | cm yogi heald a high level meeting after Asad Ahmed Encounter | Patrika News
झांसी

असद और गुलाम के मरते ही CM योगी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, शाइस्ता को लेकर बन सकता है बड़ा प्लान!

Asad Ahmed Encounter: उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ ने आज अतीक के बेटे अशद और गुलाम को ढेर कर दिया है।

झांसीApr 13, 2023 / 07:18 pm

Shivam Shukla

Asad Ahmed Encounter

Asad Ahmed Encounter

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुरुवार यानी 13 अप्रैल को एसटीएफ ने माफिया अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को मार गिराया है। एसटीएफ ने इस बड़ी कार्रवाई को झांसी में अंजाम दिया है। एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनकाउंटर करने वाली एसटीएफ की भी जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि इस हाई लेवल मीटिंग को लेकर कहा जा रहा है कि हत्याकांड की मुख्य आरोपी और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर रणनीति बनाई जा सकती है।
गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद वारदात में शामिल हत्यारे फरार चल रहे थे। उन्हें पकड़ने की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फ़ोर्स को दिया गया था। इस टीम का नेतृत्व एसटीएफ के डीएसपी नवेंदु सिंह और डीएसपी विमल कर रहे थे। दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में फरार थे और इन पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। यूपी एसटीएफ ने कहा कि झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें

Asad Ahmed Encounter: असद की बस एक गलती और एनकाउंटर, बीते 48 दिनों की पूरी कहानी

मामला क्या था?
गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में दिनदहाड़े राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल अपने घर के बाहर ही गाड़ी से उतर रहे थे तभी शूटरों ने फायरिंग कर दी औऱ बम फेंके। इस हमले में उमेश पाल और दो गनर्स की मौत हो गई थी।

Hindi News/ Jhansi / असद और गुलाम के मरते ही CM योगी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, शाइस्ता को लेकर बन सकता है बड़ा प्लान!

ट्रेंडिंग वीडियो