scriptCG Crime News: बेरहमी से पति ने की पत्नी की हत्या, जान कर उड़ जाएंगे होश… | Husband brutally murdered his wife, you will be shocked to know | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime News: बेरहमी से पति ने की पत्नी की हत्या, जान कर उड़ जाएंगे होश…

CG Crime News: जांजगीर के बाजार से लौटते समय पति-पत्नी के बीच घेरलू बातचीत को लेकर विवाद हो गया। इस पर पति ने आक्रोशित होकर पत्नी की डंडा मारकर निर्मम हत्या कर दी।

जांजगीर चंपाOct 14, 2024 / 02:43 pm

Shradha Jaiswal

murder
CG Crime News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर के बाजार से लौटते समय पति-पत्नी के बीच घेरलू बातचीत को लेकर विवाद हो गया। इस पर पति ने आक्रोशित होकर पत्नी की डंडा मारकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पनोरापारा की है।
CG Crime News: पुलिस के मुताबिक, पनोरापारा निवासी विदेशी राम धनुवार अपनी पत्नी तीजमत बाई के साथ 10 अक्टूबर को खेत में काम करने गए थे जो रातभर घर नहीं लौटे। अगले दिन 11 अक्टूबर को गांव के करन धनुवार ने सुबह 4-5 बजे घर पहुंचकर विदेशीराम के बेटे राजू को बताया कि तुम्हारे माता-पिता सड़क किनारे पड़े हुए हैं। जिस पर राजू वहां पहुंचा, जहां उसकी मां तीजमत जमीन में लेटी हूई थी और पिता पास में ही नशे की हालात में बैठा हुआ था।
यह भी पढ़ें

CG Crime: शराब दुकान के मैनेजर को मारने 50 हजार की सुपारी, आरोपी गिरफ्तार…

दोनों ने पी थी शराब

ग्रामीणों की मदद से उन्हें घर लेकर आए। तीजमत के चेहरे में चोट के कई निशान थे और खून निकला था जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। मृतिका का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने मृतिका की पति विदेशीराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो उसने बताया कि 10 अक्टूबर को मजदूरी मिलने के बाद दोनों सामान खरीदने पनोरापारा बाजार चले गए थे। जहां दोनों ने शराब पी। घर वापस आते समय दोनों के बीच घरेलु बात को लेकर बात-चीत हो गई।
जिस पर उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को ढकेल दिया और डंडे से सिर व चेहरे पर वार कर दिया। मामले में आरोपी विदेशीराम के द्वारा जुर्म स्वीकार किए जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड भेजा गया गया। इस कार्रवाई में निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी बलौदा, उनि राजेश कुमार साह, सउनि कौशल सिंदार, महिला प्रधान आरक्षक रामकुमारी मार्को, आरक्षक श्याम राठौर, विनोद मनहर, प्रहलाद निर्मलकर, महिला आरक्षक ज्योति प्रभा अनंत का सराहनीय योगदान रहा।

Hindi News / Janjgir Champa / CG Crime News: बेरहमी से पति ने की पत्नी की हत्या, जान कर उड़ जाएंगे होश…

ट्रेंडिंग वीडियो