scriptRoad Accident : राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, गरबा खेलने जा रहे 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत, बाइक के उड़े परखच्चे | Three friends died in a road accident in Sanchore, Rajasthan | Patrika News
जालोर

Road Accident : राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, गरबा खेलने जा रहे 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

Road Accident: हादसे में नरपत और विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उदाराम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जालोरOct 10, 2024 / 12:13 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Road accident
Sanchore Road Accident: राजस्थान के सांचौर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर डेडवा सरहद में गरबा देखने जा रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चकनाचूर हो गई और तीनों दोस्त उछल कर दूर जा गिरे। दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा बुधवार रात हुआ।
घटना की जानकारी मिलने पर सांचौर के डीवाईएसपी जेठू सिंह करनोत मौके पर पहुंचे और शवों को सांचौर के राजकीय अस्पताल में रखवाया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मेघवाल समाज के लोग भी अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। परावा गांव निवासी नरपत (15) पुत्र आसूराम मेघवाल, विक्रम (18) पुत्र भारमल राम मेघवाल और डावल निवासी उदाराम (19) पुत्र पारसाराम बाइक से परावा गांव में गरबा देखने गए थे।

गांव में शोक की लहर

इसके बाद वे जाखल गांव में गरबा देखने जा रहे थे। डेडवा बस स्टेशन से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पूरी तरह बिखर गई। हादसे में नरपत और विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उदाराम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों युवकों में से डावल निवासी उदाराम बीए सेकेंड ईयर का छात्र था। विक्रम मालवाड़ा में 12वीं कक्षा का छात्र था। नरपत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

Hindi News / Jalore / Road Accident : राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, गरबा खेलने जा रहे 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

ट्रेंडिंग वीडियो