scriptRajasthan Constable Recruitment: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर | Rajasthan News: List of successful candidates for constable recruitment released, selection list released | Patrika News
जालोर

Rajasthan Constable Recruitment: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर

Constable Recruitment: सफल अभ्यर्थियों की 13 व 14 जून 2024 को कप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) और इसके बाद 25 सितंबर 2024 को दक्षता परीक्षा आयोजित की गई थी।

जालोरOct 08, 2024 / 12:20 pm

Rakesh Mishra

Police Constable Recruitment
Constable Recruitment: जालोर जिले की कांस्टेबल भर्ती 2023 में कांस्टेबल चालक के 10 एवं कांस्टेबल बैण्ड के 2 रिक्त पदों की पूर्ति के लिए सफल अभ्यर्थियों की वरियतानुसार चयन सूची जारी की गई है। पुलिस अधीक्षक ज्ञानचन्द्र यादव ने बताया कि जालोर जिले की कांस्टेबल भर्ती 2023 में कांस्टेबल चालक के 10 एवं कांस्टेबल बैण्ड के 2 रिक्त पदों की पूर्ति के लिए निर्धारित भर्ती प्रक्रिया अनुसार शारीरिक मापतौल एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा 27 दिसबर 2023 को आरपीटीसी जोधपुर में आयोजित की गई।
इसमें सफल अभ्यर्थियों की 13 व 14 जून 2024 को कप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) और इसके बाद 25 सितंबर 2024 को दक्षता परीक्षा आयोजित की गई थी। कांस्टेबल भर्ती 2023 की समस्त प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद सफल अभ्यर्थियों को लेकर गठित चयन बोर्ड द्वारा कार्यवाही कर वरियतानुसार कांस्टेबल चालक व कांस्टेबल बैण्ड के पद की चयन सूची जारी की गई है।
उन्होंने बताया कि समस्त चयनित अभ्यर्थियों को भर्ती की आगामी प्रक्रिया स्वास्थ्य परीक्षण, चरित्र सत्यापन, शैक्षणिक योग्यता व जाति प्रमाण पत्रों सहित अन्य समस्त दस्तावेज सत्यापन के लिए अपने समस्त मूल दस्तावेज एवं उनकी स्वप्रमाणित 2-2 छाया प्रतियों के साथ 14 अक्टूबर को प्रात: 8 बजे रिजर्व पुलिस लाईन जालोर में अपनी उपस्थिति देनी होगी। निर्धारित तिथि एवं समय पर उपस्थित नहीं होने पर उन्हें नियुक्ति के इच्छुक नहीं समझा जाकर चयन सूची से पृथक करने की कार्यवाही की जाएगी। चयनित अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का भत्ता एवं मानदेय देय नहीं होगा।

Hindi News / Jalore / Rajasthan Constable Recruitment: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो