scriptAccident: कार व सेना के वाहन की भिड़ंत, तीन घायल | Accident: Car and army vehicle collide, three injured | Patrika News
जैसलमेर

Accident: कार व सेना के वाहन की भिड़ंत, तीन घायल

पोकरण राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 जैसलमेर रोड पर क्षेत्र के सेलवी गांव के पास एक कार व सेना के वाहन की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

जैसलमेरOct 12, 2024 / 08:36 pm

Deepak Vyas

jsm
पोकरण राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 जैसलमेर रोड पर क्षेत्र के सेलवी गांव के पास एक कार व सेना के वाहन की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिससे कार सवार दो महिलाओं सहित तीन जने घायल हो गए। इसमें से दो जनों को जोधपुर रैफर किया गया। एक कार में सवार बारठ का गांव निवासी एक ही परिवार के कुछ लोग शनिवार को भादरियाराय माता मंदिर में दर्शनों के लिए गए थे। वापिस आते समय शनिवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे सेलवी गांव के पास पुलिए पर सामने से आ रहे एक सेना के वाहन से कार की भिड़ंत हो गई। जिससे कार में सवार बारठ का गांव निवासी बाबूलाल (50) पुत्र भीखाराम सुथार, उनकी पत्नी पुष्पादेवी (45) एवं छोटीदेवी (52) पत्नी आवडऱाम सुथार घायल हो गए। सूचना पर 108 एम्बुलेंस के पायलट सवाईसिंह उज्ज्वल व ईएमटी मनोज पालीवाल तत्काल मौके पर पहुंचे और घायलों को पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाबूलाल व पुष्पा को जोधपुर रैफर कर दिया। जबकि छोटीदेवी को छुट्टी दे दी।

Hindi News / Jaisalmer / Accident: कार व सेना के वाहन की भिड़ंत, तीन घायल

ट्रेंडिंग वीडियो