scriptपहले युवती ने केयर टेकर को फंसाया प्रेम जाल में, फिर एक दिन छाछ में मिलाई नींद की गोलियां और हो गया ये | The girl trapped the caretaker in a love trap, then one day she mixed sleeping pills in buttermilk and then this happened | Patrika News
जयपुर

पहले युवती ने केयर टेकर को फंसाया प्रेम जाल में, फिर एक दिन छाछ में मिलाई नींद की गोलियां और हो गया ये

Jaipur Crime News : विद्याधर नगर में ठेकेदारों की रकम रखने वाले एक केयर टेकर को प्रेम जाल में फंसाकर लाखों रुपए चोरी कर ले जाने वाली युवती और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जयपुरJul 13, 2024 / 10:33 am

Supriya Rani

जयपुर. विद्याधर नगर में ठेकेदारों की रकम रखने वाले एक केयर टेकर को प्रेम जाल में फंसाकर लाखों रुपए चोरी कर ले जाने वाली युवती और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 35.25 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। आरोपियों के तीन हिस्ट्रीशीटर साथी शेष रकम को बांटकर भाग गए, जिनकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हैं।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि मूलत: चूरू हाल जगतपुरा निवासी प्रभाती देवी उर्फ दीप्ति उर्फ सोनू व मूलत: रतनगढ़ स्थित जसरासर हाल जगतपुरा निवासी इमरान खान को गिरफ्तार किया है। चोरी के संबंध में विद्याधर नगर स्थित भाटी कॉम्पलेक्स के एक फ्लैट में रहने वाले केयर टेकर (मुनीम) विजय ने 21 जून को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपी प्रभाती देवी ने केयर टेकर को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे छाछ में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी। गहरी नींद में सोने के बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ फ्लैट में रखी तिजोरी चोरी कर ली। एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि इसी मामले में आरोपी अभिषेक, साहिल गाजी, साबिर व अमित कस्वां उर्फ मितला की तलाश हैं। इनमें तीन आरोपी फतेहपुर, चूरू व रतनगढ़ के हिस्ट्रीशीटर है, जो चोरी के शेष लाखों रुपयों को बांटकर भाग गए।

साथियों को वीडियो कॉल कर नोट दिखाता था

पुलिस ने बताया कि विजय फ्लैट में अकेला रहता था। वह तिजोरी से नोटों की गड्डियां निकालकर उनको बिछा लेता और उन पर लेट जाता। करीब 15 साथियों को अलग-अलग वीडियो कॉल कर यह सब दिखाता था। किसी साथी ने ही गिरोह को इसकी जानकारी दी। तब इमरान ने प्रभाती से विजय को कॉल करवाकर प्रेम जाल में फंसाया। प्रभाती कई बार विजय से मिलने उसके फ्लैट पर भी गई। जानकारी जुटाई कि तिजोरी की चाबी फ्लैट में विजय के पास रहती है, तब वारदात को अंजाम दिया।

Hindi News/ Jaipur / पहले युवती ने केयर टेकर को फंसाया प्रेम जाल में, फिर एक दिन छाछ में मिलाई नींद की गोलियां और हो गया ये

ट्रेंडिंग वीडियो