scriptRajasthan New CM Bhajan Lal Sharma: पहली बार के विधायक और सीधे सीएम, जानिए सवाल पर क्या बोले भजन लाल शर्मा | rajasthan-new-chief-minister-bhajan-lal-sharma-first-reaction-after-declared-as-new-CM | Patrika News
जयपुर

Rajasthan New CM Bhajan Lal Sharma: पहली बार के विधायक और सीधे सीएम, जानिए सवाल पर क्या बोले भजन लाल शर्मा

Rajasthan New CM Bhajan Lal Sharma: भजन लाल शर्मा ने सीएम की घोषणा के बाद बहुत अधिक खुलकर तो बात नहीं की, लेकिन कुछ मुद्दों पर उन्होंने अपनी राय रखी और कहा कि राजस्थान में भाजपा के विधायक नहीं, बल्कि सीएम- विधायक मिलकर एक टीम होंगे और यही टीम मिलकर काम करेगी।

जयपुरDec 13, 2023 / 09:58 am

Santosh Trivedi

bhajan_lal_sharma_interview.jpg

जयपुर/पत्रिका न्यूज नेटवर्क। राजस्थान के नए मनोनीत मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ( Rajasthan New CM Bhajan Lal Sharma ) ने कहा है कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जहां एक छोटे से कार्यकर्ता को इतना बड़ा पद दिया जाता है।


यहां एक-एक कार्यकर्ता की अपनी अलग पहचान है और जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को ऐसे ऊंचे स्थान पर पहुंचाया जाता है। सीएम की घोषणा के बाद भजन लाल शर्मा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन किए।


भारती भवन जाकर संघ पदाधिकारियों से मिले। इसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी, पूर्व उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ और संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर के साथ लम्बी मंत्रणा की। इस दौरान सरकार में अधिकारियों को नियुक्त करने पर भी चर्चा हुई।


भजन लाल शर्मा ने सीएम की घोषणा के बाद बहुत अधिक खुलकर तो बात नहीं की, लेकिन कुछ मुद्दों पर उन्होंने अपनी राय रखी और कहा कि राजस्थान में भाजपा के विधायक नहीं, बल्कि सीएम- विधायक मिलकर एक टीम होंगे और यही टीम मिलकर काम करेगी। राजस्थान का विकास करेगी।


भजन लाल शर्मा से बातचीत के प्रमुख अंश:


सवाल — भाजपा में पीढी बदलाव की इच्छा आपसे पूरी हुई है, क्या सोचते हैं अब आगे ?
जबाब- सबसे पहले तो मैं पीएम नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं। इतना विश्वास दिलाता हूं कि राजस्थान की भाजपा की ये टीम राजस्थान की अपेक्षा को पूरी करेगी। पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान का सर्वांगीण विकास करेंगे। सीएम, डिप्टी सीएम, विधायक, सब एक टीम है और यह टीम मिलकर राजस्थान के लिए काम करेगी।


सवाल- पहली बार के विधायक और सीधे सीएम, क्या सोचते हैं?
जवाब— मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को इतनी बड़ी सेवा का मौका दिया। यह सिर्फ भाजपा में ही संभव है। भाजपा अपने एक-एक ऐसे कार्यकर्ता, जो जमीन से जुड़ा हुआ है। उन सबका ध्यान रखती है। भाजपा राजस्थान के एक-एक कार्यकर्ता ने मेहनत कर भाजपा को प्रचंड जीत दिलवाई है। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं।


सवाल- लोकसभा चुनावों को लेकर क्या रणनीति है?

जवाब- पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की सभी 25 की 25 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। भाजपा कार्यकर्ता पूरी मेहनत और जी-जान से नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुटेगा।

यह भी पढ़ें

सरपंच से सीएम तक- जानिए पहली बार MLA बने भजन लाल शर्मा के राजस्थान के मुख्यमंत्री बनने की असली कहानी

https://youtu.be/2VA6VJg7_sM

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan New CM Bhajan Lal Sharma: पहली बार के विधायक और सीधे सीएम, जानिए सवाल पर क्या बोले भजन लाल शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो