scriptबायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को गोली मारने की धमकी, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल | Rajasthan Baytu Congress MLA Harish Chaudhary threatens to shoot audio viral on social media | Patrika News
जयपुर

बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को गोली मारने की धमकी, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Congress MLA Threatens : राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु से कांग्रेस पार्टी के विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी मिली है। गोली मारने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जयपुरDec 07, 2023 / 04:10 pm

Sanjay Kumar Srivastava

baytu_mla_harish_chowdhary.jpg

Baytu MLA Harish Chowdhary

राजस्थान का नया सीएम कौन बनेगा इस पर राजनीतिक माहौल गरम है। नए सीएम के चयन को लेकर जयपुर से दिल्ली तक मंथन जारी है। साथ ही बाड़ेबंदी की खबर भी राजस्थान के राजनीतिक फिजांओं में फैली हुई हैं। इस बीच बाड़मेर जिले से एक विधायक को गोली मारने की खबर आई। बाड़मेर जिले के बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को धमकी मिली है। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो में एक युवक कह रहा है कि पिस्टल लाकर दो, हरीश चौधरी को गोली मार दूंगा। ऑडियो के सामने आने के बाद बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी अलर्ट हो गए। तुरंत ही हरीश चौधरी ने धमकी भरे ऑडियो की जानकारी बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद को फोन से दी। हरीश चौधरी को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई हैं।

बायतु में कांग्रेस ने भाजपा को हराया

बाड़मेर जिले के बायतु विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चौधरी ने भाजपा के प्रत्याशी बालाराम मूंढ़ को 25101 वोटों से हराया। भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ़ को कुल 51720 वोट मिले। कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चौधरी को कुल 76821 वोट मिले।

यह भी पढ़ें – राजस्थान में होंगे 8 सीटों पर उपचुनाव, निर्वाचन आयोग ने जारी किया कार्यक्रम, 10 जनवरी को होगी वोटिंग

भाजपा नहीं आरएलपी के उम्मीदवार से हुआ संघर्ष

बायतु विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ़ तीसरे स्थान पर रहे। यहां पर असली मुकाबला मुकाबला हरीश चौधरी और आरएलपी के उम्मीदवार उम्मेदाराम के बीच में हुआ। आरएलपी के उम्मेदा राम दूसरे नंबर रहे।

यह भी पढ़ें – बाड़ेबंदी पर सीपी जोशी का आया बड़ा बयान, सीएम कौन बनेगा? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जवाब सुनकर सब रह गए दंग

Hindi News/ Jaipur / बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को गोली मारने की धमकी, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो