scriptRajasthan Politics : दिलचस्प हो रहा जयपुर शहर में BJP V/S Congress, अब आई ये लेटेस्ट अपडेट | Jaipur Lok Sabha Seat BJP Manju Sharma Congress Pratap Singh contest | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : दिलचस्प हो रहा जयपुर शहर में BJP V/S Congress, अब आई ये लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Election in Rajasthan : जयपुर लोकसभा सीट में दिलचस्प हो रहा मुकाबला, अपने-अपने ‘गढ़’ पर रोड शो के ज़रिए वोट अपील कर रहे भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी

जयपुरApr 10, 2024 / 11:46 am

Nakul Devarshi

6.jpeg

यह भी पढ़ें

राजस्थान में आज ‘दिग्गजों’ को सपोर्ट करेंगे ‘दिग्गज’, विदेश मंत्री से लेकर हरियाणा सीएम तक आज करेंगे वोट अपील



अपने ‘गढ़’ में प्रतिष्ठा दांव पर
मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी के अलग-अलग रोड शो को देखकर इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस लोकसभा चुनाव में इन दोनों नेताओं की भी प्रतिष्ठा दांव पर है। खासतौर से अपने विधानसभा क्षेत्र में पार्टी पक्ष में ज़्यादा से ज़्यादा वोटिंग कराने का ज़िम्मा भी इन्हीं नेताओं पर है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में रोड शो किया, वहीं डिप्टी सीएम दिया कुमारी भी अपने विधानसभा क्षेत्र विद्याधर नगर में रोड शो कर रहीं हैं।

यह भी पढ़ें

भरे मंच से पापा के लिए वोट अपील, वायरल हो रहा अशोक गहलोत की पोती काश्विनी का ये वीडियो



सुबह-सुबह प्रताप का भी रोड शो
कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी आज अपने रोड शो की शुरुआत अपने ‘गढ़’ रहे सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से की। खाचरियावास ने अपने समर्थकों के साथ सिविल लाइंस ब्लॉक के कई वार्डों में जनसंपर्क कर वोट अपील की।

[typography_font:14pt;” >गौरतलब है कि खाचरियावास इसी सिविल लाइंस से पूर्व में विधायक भी रहे हैं। वे पूर्ववर्ती गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री तक रहे। लेकिन बीते वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में उन्हें इसी सीट से हार का सामना भी करना पड़ा।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics : दिलचस्प हो रहा जयपुर शहर में BJP V/S Congress, अब आई ये लेटेस्ट अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो