scriptJaipur Rape News: बलात्कार के बाद परिचित से मदद मांगने गई थी युवती, उसने भी कर दिया रेप, मामला दर्ज | Girl lodged a rape case against two youths in Jaipur | Patrika News
जयपुर

Jaipur Rape News: बलात्कार के बाद परिचित से मदद मांगने गई थी युवती, उसने भी कर दिया रेप, मामला दर्ज

Jaipur Rape News: जयपुर में एक युवती ने दो लोगों पर रेप का आरोप लगाया है, पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया

जयपुरOct 24, 2024 / 11:00 am

Rakesh Mishra

Rape in Jaipur
Jaipur Rape News: जयसिंहपुरा खोर क्षेत्र में एक युवती ने दो लोगों के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। युवती ने बताया कि 13 अक्टूबर की रात को रफीक नशा करके घर में घुस गया और उससे बलात्कार किया। घर से जाते समय भी उसने किसी को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी।
अगले दिन उसने परिचित नुसरत चौधरी को आप बीती बताते हुए मदद मांगी, लेकिन 14 अक्टूबर की रात को आरोपी नुसरत ने मदद करने की बजाय उससे बलात्कार किया। गौरतलब है कि बीते सप्ताह जयपुर के महिला ने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था।
महिला ने पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि उसका साल 2022 में पति से तलाक हो गया था। इसके बाद वह अलग किराए के मकान में रह रही थी। इस दौरान उसकी पवन पुत्र सियाराम शर्मा निवासी दौसा से नजदीकियां बढ़ने पर वह आरोपी के साथ गोवर्धन घूमने गई। वहां आरोपी ने विवाह का प्रस्ताव रखा। अलवर आने पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद दोनों किराए के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। लिव इन रिलेशनशिप के दस्तावेज भी तैयार हो गए, लेकिन जब उसने शादी का दबाव डाला तो आरोपी ने इनकार कर दिया।

Hindi News / Jaipur / Jaipur Rape News: बलात्कार के बाद परिचित से मदद मांगने गई थी युवती, उसने भी कर दिया रेप, मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो