scriptबाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, हरियाणा से एक और पुणे से 4 आरोपी गिरफ्तार | Baba Siddiqui murder case 4 arrested from Pune one from Haryana | Patrika News
मुंबई

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, हरियाणा से एक और पुणे से 4 आरोपी गिरफ्तार

Baba Siddique Murder Case : मुंबई क्राइम ब्रांच ने बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

मुंबईOct 24, 2024 / 04:53 pm

Dinesh Dubey

Baba Siddiqui murder case
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्याकांड मामले में ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां चल रही हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही इस हत्याकांड में अब तक कुल 14 आरोपियों को क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें दो शूटर भी शामिल है।
इस मामले में क्राइम ब्रांच ने अमित हिसामसिंह कुमार (Amit Hisamsingh Kumar) को हरियाणा से गिरफ्तार किया है। अमित कुमार ने कथित तौर पर फरार आरोपी जीशान अख्तर (Zeeshan Akhtar) को आश्रय दिया था. जीशान ने ही शूटरों का इंतजाम किया था।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुणे से रूपेश राजेंद्र मोहोल (22), करण राहुल साल्वे (19) और शिवम अरविंद कोहाड़ (20) को गिरफ्तार किया गया. तीनों शुभम लोनकर के करीबी बताए गए थे। शुभम ने ही लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की ओर से बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. उसकी इस हत्याकांड में मुख्य भूमिका मानी जा रही है। फ़िलहाल वह फरार है. इस हत्याकांड का मुख्य शूटर माना जाने वाला गौतम फरार है। मुंबई पुलिस ने फरार आरोपी शुभम लोनकर (Shubham Lonkar), शिवकुमार गौतम और जीशान अख्तर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है।
यह भी पढ़ें

Lawrence Bishnoi को यह पार्टी लड़ाना चाहती है चुनाव, कहा- आप में शहीद भगत सिंह दिखते हैं

गौरतलब हो कि पूर्व मंत्री और वरिष्ठ एनसीपी (अजित पवार) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर की रात कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शूटरों ने मुंबई में की। 66 वर्षीय नेता को उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के बांद्रा स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारी गई। पुलिस ने वारदात के कुछ ही समय बाद दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि उनका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है। इस हत्याकांड में अब तक कुल 14 आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, अन्य की तलाश जारी है।    

Hindi News / Mumbai / बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, हरियाणा से एक और पुणे से 4 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो