scriptकन्हैया कुमार का दावा, राजस्थान में इस बार बदलेगा रिवाज | Gehlot government will repeat this time in Rajasthan says gehlot | Patrika News
जयपुर

कन्हैया कुमार का दावा, राजस्थान में इस बार बदलेगा रिवाज

कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार ने किशनपोल से कांग्रेस प्रत्याशी अमीन कागजी के समर्थन में किया जनसभा को संबोधित

जयपुरNov 17, 2023 / 11:14 pm

firoz shaifi

ameen_1111.jpg

जयपुर। चुनाव प्रचार के बीच शुक्रवार को जयपुर दौरे पर आए कांग्रेस के स्टार के प्रचारक कन्हैया कुमार ने शुक्रवार रात किशनपोल से कांग्रेस प्रत्याशी अमीन कागजी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर राजस्थान में फिर से सरकार रिपीट होने का दावा किया।

किशनपोल के जालूपुरा क्षेत्र में जनसभा के दौरान कन्हैया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बात करते हुए कहा की उनकी गारंटी कभी पूरी नहीं होती।

अब राजस्थान में 450 रूपए में गैस सिलेंडर दे रहे है,तो क्यों न पहले इसे गुजरात या उत्तर प्रदेश से शुरू नहीं कर देते। इस बार कांग्रेस मिजोरम,छतीसगढ, मध्यप्रदेश के साथ राजस्थान में सरकार बना रही है।


कन्हैया ने कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की इन योजनाओं के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे या किसी भाजपा कार्यकर्ता से भी चर्चा करेंगे तो वे भी इसकी सराहना करेंगे। तभी तो मोदी ने कहा कि हम गहलोत सरकार की इन योजनाओं को बंद नहीं करेंगे,यानि स्वयं मोदी मानते है कि यह योजनाएं आमजन के लिए ही है। लेकिन कही 15 लाख की तरहे वे झांसा तो नहीं दे रहे।


मुस्लिम-दलित विरोधी है भाजपा
जनसभा में आरसीए के उपाध्यक्ष अमीन पठान ने कहा कि प्रदेश में आबादी के अनुसार 11 फिसदी मुस्लिम जनसंख्या होने के बावजूद भाजपा ने एक भी मुस्लिम प्रत्याशी नहीं उतारा। यह इनकी मुस्लिम और दलित विरोधी रणनीति को साफ दर्शाता है। जनसभा को कांग्रेस प्रत्याशी अमीन कागजी ने भी संबोधित किया। अमीन कागजी ने कहा कि बरसों पुरानी दरबार स्कूल में 45 छात्र ही बच गए थे,तब सरकार ने 150 करोड़ में स्कूल का जिर्णोद्वार किया तो अब 750 छात्र पढ रहे।

Hindi News / Jaipur / कन्हैया कुमार का दावा, राजस्थान में इस बार बदलेगा रिवाज

ट्रेंडिंग वीडियो