scriptकॉलेज परिसर में लाई गई अंबेडकर की मूर्ति, छोड़कर फरार हुए छात्र, वीडियो हुआ वायरल | Dr. Bhimrao Ambedkar Statue Attempt To Install In Kotputli Government PG LBS College In Rajasthan | Patrika News
जयपुर

कॉलेज परिसर में लाई गई अंबेडकर की मूर्ति, छोड़कर फरार हुए छात्र, वीडियो हुआ वायरल

यहां राजकीय एलबीएस महाविद्यालय में शनिवार रात कुछ छात्रों ने महाविद्यालय परिसर में डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा लगाने का प्रयास किया।

जयपुरJul 04, 2023 / 03:50 pm

Nupur Sharma

patrika_news_5_1.jpg

कोटपूतली/ पत्रिका। यहां राजकीय एलबीएस महाविद्यालय में शनिवार रात कुछ छात्रों ने महाविद्यालय परिसर में डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा लगाने का प्रयास किया। छात्र महाविद्यालय के गेट संख्या दो का ताला तोड़कर परिसर में घुस गए। महाविद्यालय के चौकीदार व अन्य कार्मिकों ने प्रतिमा लगाने का विरोध किया तो छात्रों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।


यह भी पढ़ें

पानी की बाल्टी में मिला 7 माह के मासूम का शव, इस वजह से जताई जा रही हत्या की आशंका

कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. उर्मिल महलावत ने बताया कि छात्र दरवाजे का ताला तोडकर महाविद्यालय परिसर में घुस गए। छात्र पिकअप में प्रतिमा को लोड कर पहुंचे थे। उन्होंने क्रेन की सहायता से प्रतिमा को विज्ञान भवन के सामने स्थापित करने का प्रयास किया। सुरक्षा कर्मियों को इसकी भनक लगने पर उन्होंने प्रतिमा लगाने का विरोध किया। इस दौरान छात्रों ने सुरक्षा कर्मियों के अभद्र व्यवहार किया। छात्रों ने प्रतिमा लगाने के मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी।


यह भी पढ़ें

बारिश की भविष्यवाणी- मानसून रूलाएगा या भारी बारिश होगी, जान लें अभी

प्रतिमा छोड़कर फरार हुए आरोपी
इस पर छात्र प्रतिमा वहीं छोड़कर फरार हो गए। सुबह कॉलेज प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पुलिस को घटना से अवगत कराया। इस पर पुलिस ने मौक पर पहुंचकर कॉलेज प्रशासन के सहयोग से प्रतिमा को विज्ञान भवन में सुरक्षित रखवाया। प्राचार्य की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ जबरन कॉलेज में घुसकर प्रतिमा लगाने के प्रयास करने का मामर्ला दर्ज किया है। थाना प्रभारी मांगे लाल यादव ने पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

https://youtu.be/UjaZC6svOuc

Hindi News / Jaipur / कॉलेज परिसर में लाई गई अंबेडकर की मूर्ति, छोड़कर फरार हुए छात्र, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो