scriptCyber Crime: राजस्थान के इस विधायक के खाते से 90 हजार रुपए उड़ाए, बैंक में एंट्री करवाने पर हुआ खुलासा | 90 thousand rupees were stolen from the account of this Rajasthan MLA, this was revealed when an entry was made in the bank | Patrika News
जयपुर

Cyber Crime: राजस्थान के इस विधायक के खाते से 90 हजार रुपए उड़ाए, बैंक में एंट्री करवाने पर हुआ खुलासा

चूरू जिले की सादुलपुर सीट से विधायक मनोज न्यांगली के बैंक खाते से साइबर ठगों ने 90 हजार रुपए निकाल लिए। यह खुलासा तब हुआ जब विधायक पासबुक में एंट्री करवाने बैंक गए।

जयपुरAug 22, 2024 / 04:27 pm

Rajesh Singhal

MLA Manoj
Cyber Crime: जयपुर। चूरू जिले की सादुलपुर सीट से विधायक मनोज न्यांगली के बैंक खाते से साइबर ठगों ने 90 हजार रुपए निकाल लिए। यह खुलासा तब हुआ जब विधायक पासबुक में एंट्री करवाने बैंक गए। इसके बाद उन्होंने जयपुर के ज्योति नगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ साइबर ठगी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।
एएसआई उदयवीर सिंह ने बताया कि विधायक मनोज कुमार ने साइबर ठगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनका खाता भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की जयपुर स्थित ज्योति नगर ब्रांच में है। 21 अगस्त 2024 को जब वह पासबुक में एंट्री करवाने बैंक गए तो उन्हें पता चला कि 4 अगस्त और 20 अगस्त को उनके खाते से दो ट्रांजैक्शन किए गए हैं, जिनमें कुल 90 हजार रुपए निकाले गए।
यह भी पढ़ें

बल्ले-बल्ले! 26 अगस्त को रहेगी छुट्टी, जयपुर के इन जगहों पर जा सकते है फैमिली के साथ घूमने

बैंक कर्मियों से जानकारी लेने पर पता चला कि ये रुपए विधायक के खाते से किसी अन्य खाते में ट्रांसफर किए गए हैं। इस पर विधायक ने थाने पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस खाते में रुपए ट्रांसफर किए गए हैं, उसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है।

राजनीतिक पृष्ठभूमि

मनोज कुमार न्यांगली ने 2023 में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के टिकट पर सादुलपुर सीट से विधानसभा चुनाव जीता था। चुनाव में उन्होंने कांग्रेस की प्रत्याशी कृष्णा पूनिया को 2,475 वोटों से हराया था। चुनाव जीतने के करीब चार महीने बाद, अप्रैल 2024 में, न्यांगली बसपा विधायक जसवंत सिंह गुर्जर के साथ शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो गए थे।

Hindi News / Jaipur / Cyber Crime: राजस्थान के इस विधायक के खाते से 90 हजार रुपए उड़ाए, बैंक में एंट्री करवाने पर हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो