scriptराजभवन पहुंचे बस्तर के सियासतदान, 19 पीडि़तों ने राज्यपाल को सुनाया अपना दर्द, जानें क्या है पूरा मामला | The politician of Bastar reached Raj Bhavan, 19 victims narrated... | Patrika News
जगदलपुर

राजभवन पहुंचे बस्तर के सियासतदान, 19 पीडि़तों ने राज्यपाल को सुनाया अपना दर्द, जानें क्या है पूरा मामला

16 दिन से चल रहा था पीडि़तों और भाजपाइयों का संयुक्त धरना, राज्यपाल के आश्वासन के बाद स्थगित

जगदलपुरFeb 09, 2022 / 10:36 pm

Akash Mishra

राजभवन पहुंचे बस्तर के सियासतदान

राजभवन में राज्यपाल से बातचीत करते भाजपा नेता व पीडि़त

जगदलपुर। 16 दिन के लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार संजय गांधी वार्ड के पीडि़तों का आंदोलन राज्यपाल के आश्वासन के बाद खत्म हो गया। बुधवार को बस्तर से भाजपा नेताओं के साथ करीब 19 पीडि़त परिवार के साथ रायुपर पहुंचे यहां के शीर्ष नेताओं के साथ शाम 6.30 बजे यह सभी राज्यपाल अनसुईया उइके से मिलने पहुंचे। राज्यपाल ने करीब एक घंटे तक सभी पीडि़त परिवार के लोगों को दर्द सुना और उसके बाद बस्तर कलेक्टर रजत बंसल और एसपी जीतेंद्र सिंह मीणा से फोन पर बात की। भाजपा नेताओं की माने तो स्थानीय प्रशासन ने इस पूरे मामले को निपटान के लिए एक हफ्ते का समय मांगा। जिसके बाद राज्यपाल ने पीडि़तों व भाजपा नेताओं को भी अपना धरना प्रदर्शन एक हफ्ते के लिए स्थगित करने का निवेदन किया। इस पर वे भी राजी हो गए।
भाजपा के आला नेता पहुंचे धरना स्थल, खत्म करवाया धरना
पीडि़तो ने राज्यपाल की बात जैसे ही मानी इधर भाजपा नेताओं ने स्थानीय संगठन को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद बस्तर में ही मौजूद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता किरण देव व वरिष्ठ नेता शिव नारायण पांडे जैसे नेताओं ने यहां धरने पर बैठे अपने कार्यकर्ताओं व पीडि़तों को इसकी जानकारी जिसके बाद जिसके बाद यह धरना को समाप्त कर दिया गया।
आंदोलन खत्म नहीं, बल्कि एक हफ्ते का ब्रेक है

धरना स्थल पहुंचे भाजपा व भाजयुमों नेताओं ने पीडि़तों व कार्यकर्ताओं से साफ कहा कि यह आंदोलन अभी खत्म नहीं हुआ है बल्कि एक हफ्ते के लिए रोका गया है। इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कर पीएम आवास के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती और यदि पीडि़तों को न्याय नहीं मिलता तो भाजपा फिर से आंदोलन करेगी और सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेगी।

Hindi News / Jagdalpur / राजभवन पहुंचे बस्तर के सियासतदान, 19 पीडि़तों ने राज्यपाल को सुनाया अपना दर्द, जानें क्या है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो