scriptCG News: NMDC के चेयरमैन से मिले खदान मजदूर संघ के सदस्य, दिवाली से पहले रखी ये मांग… | CG News: Mine workers union demands salary hike and payment of arrears | Patrika News
जगदलपुर

CG News: NMDC के चेयरमैन से मिले खदान मजदूर संघ के सदस्य, दिवाली से पहले रखी ये मांग…

CG News: बैठक में एनएमडीसी के चैयरमेन से खदान मजदूर संघ के सदस्य मिले। वेतनवृद्धि और एरियर्स को दीपावली पूर्व भुगतान करने की मांग रखी।

जगदलपुरOct 17, 2024 / 12:40 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
नगरनार एनएमडीसी अतिथि गृह में मंगलवार को सांसद महेश कश्यप और विधायक दंतेवाड़ा चैतराम अट्टामी के नेतृत्व में खदान मजदूर संघ की बचेली/किरंदुल शाखा के प्रतिनिधि मंडल ने एनएमडीसी के अध्यक्ष सह प्रबंधक निदेशक अमिताभ मुखर्जी से मुलाकात की।

दीपावली पर्व के पूर्व एरियर्स राशि का भुगतान करने की मांग

बैठक में प्रतिनिधियों ने जनवरी 2022 से लम्बित मजदूरों की वेतनवृद्धि की प्रक्रिया को शीघ्र पूरा करने और दीपावली पर्व के पूर्व एरियर्स राशि का भुगतान करने की मांग की। उन्होंने पहले से अधिशासी निदेशक बचेली को प्रस्तुत किए गए 7 सूत्रीय मांगपत्र को भी अमिताभ मुखर्जी के समक्ष पुन: रखा। इस अवसर पर मजदूर संघ के अध्यक्ष दीप शंकर देवांगन, सचिव संतोष दाश, संगठन सचिव तपन सरकार, कोषाध्यक्ष अनूप गर्ग, और उपाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार भी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें

CG NMDC: बस्तरिया राज मोर्चा ने NMDC के खिलाफ चेकपोस्ट में दिया धरना, 8 सूत्रीय मांगों को लेकर किया चक्काजाम

प्रबंधन का मिला आश्वासन

अमिताभ मुखर्जी ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया कि एनएमडीसी प्रबंधन खदान मजदूर संघ के साथ किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं करेगा और यथासंभव सहयोग प्रदान करने का प्रयास करेगा।

यहां देखें इससे संबंधित खबरें

CG News: अब की बार आर या पार, मांगें पूरी नहीं हुई तो.. एनएमडीसी को आदिवासियों ने दी चेतावनी

आदिवासी अब आर पार की लड़ाई के लिए तैयार हैं। मुआवजा देने में एनएमडीसी ने रुचि नहीं दिखाई, जिसके चलते पिछले तीन दिनों से आदिवासी ग्रामीण विश्राम भवन में डेरा जमाए हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर…

Hindi News / Jagdalpur / CG News: NMDC के चेयरमैन से मिले खदान मजदूर संघ के सदस्य, दिवाली से पहले रखी ये मांग…

ट्रेंडिंग वीडियो