scriptBJP MLA : BJP विधायक ने ही officers की खोली पोल, कहा-योजना की दे रहे गलत जानकारी | BJP MLA: BJP MLA said- officers giving wrong information about the scheme | Patrika News
जबलपुर

BJP MLA : BJP विधायक ने ही officers की खोली पोल, कहा-योजना की दे रहे गलत जानकारी

BJP MLA : BJP विधायक ने ही अफसरों की खोली पोल, कहा-योजना की दे रहे गलत जानकारी, जिला जल एवं स्वच्छता समिति की बैठक में जताई नाराजगी

जबलपुरAug 01, 2024 / 02:20 pm

Lalit kostha

BJP MLA

BJP MLA

BJP MLA : सत्तापक्ष के बरगी विधायक नीरज सिंह ने नल-जल योजना पर सरकारी अफसरों की पोल खोली है। उन्होंने भरी बैठक में कहा कि मगरमुहां पायली प्रोजेक्ट का काम सुस्त है। जबकि, अफसर कह रहे है कि पाइप लाइन बिछाने की अनुमति नहीं मिलने से प्रोजेक्ट पूरा होने में देरी हो रही है।

BJP MLA : जिला जल एवं स्वच्छता समिति की बैठक में जताई नाराजगी

मगरमुहां में नल-जल योजना पर बुधवार को कलेक्ट्रेट में बैठक हुई। इसमें जल निगम के कार्यों की जानकारी अफसर दे रहे थे। उनका कहना था कि जिन ग्राम पंचायतों में रोड रेस्टोरेशन कार्य नहीं किया गया है, उन कार्यों के भुगतान पर रोक लगाने के निर्देश दिए। बात शहपुरा की ग्राम पंचायत मगरमुहां को लेकर हुई, तो माहौल गर्म हो गया।
BJP MLA : बैठक में पायली प्रोजेक्ट के तहत जल निगम की ओर से घर-घर नल कनेक्शन से पानी पहुंचाने के कार्य में हुई प्रगति की समीक्षा की गई। महाप्रबंधक जल निगम ने बताया कि कुछ हिस्से में वन विभाग से पाइप लाइन बिछाने की अनुमति नहीं मिलने के कारण कार्य पूरा होने में समय लग रहा है।
BJP MLA : इस पर विधायक नीरज सिंह ने अफसरों की जानकारी को भ्रामक बताया। उनका कहना था कि जो कमियां हैं, उन्हें जल्द दूर किया जाए। मगरमुहां में रोड रेस्टोरेशन के कार्य में अपेक्षा के अनुसार प्रगति नहीं होने एवं कार्य में ढिलाई बरते जाने पर भी वियायक ने नाराजगी जाहिर की। जिला पंचायत की सीईओ जयति सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष आशा गोंटिया तथा अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Hindi News/ Jabalpur / BJP MLA : BJP विधायक ने ही officers की खोली पोल, कहा-योजना की दे रहे गलत जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो