scriptVande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन का हॉर्न सुनकर भड़का शराबी, फिर बरसाए ताबड़तोड़ पत्थर | drunker got angry after hearing the horn of Vande Bharat train, then pelted stones at train | Patrika News
इटारसी

Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन का हॉर्न सुनकर भड़का शराबी, फिर बरसाए ताबड़तोड़ पत्थर

Attack on Vande Bharat Train : मध्यप्रदेश के रीवा से चलकर वंदे भारत ट्रेन रानी कमलापति की ओर आ रही थी। तभी शराब के नशे में धुत एक युवक ने ट्रेन पर अचानक पत्थर बरसा दिए। जिससे ट्रेन के कांच टूट गए।

इटारसीJul 06, 2024 / 03:41 pm

Himanshu Singh

Vande Bharat News
Attack on Vande Bharat Train: मध्यप्रदेश में एक शराबी को वंदे भारत ट्रेन का हॉर्न इतना नागवार गुजरा कि उसने ट्रेन पर ही पत्थर से हमला कर दिया। जिस वजह से रीवा-कमलापति वंदे भारत के चार कोच के कांच टूट गए। आरपीएफ ने कार्रवाई करते हुए शराबी युवक को पकड़ लिया है। रीवा-रानी कमलपति वंदे भारत ट्रेन इटारसी स्टेशन से रवाना ही हुई थी कि ट्रैक पर घूम एक युवक घूम रहा था। जिसे देख लोको पायलट ने हार्न बजाया, लेकिन युवक हार्न बजाने से नाराज हो गया।


शराबी ने तोड़ दिए कोचों के शीशे


हार्न बजाने से शराबी बलराम इतना नाराज हुआ कि उसने ट्रेन पर पत्थर फेंक दिया। जिससे वंदे भारत ट्रेन के सी-4,सी-5,सी-6 और सी-7 के कांच टूट गए हैं। अचानक बरसाए गए पत्थरों से यात्री घबरा गए। हालांकि, इससे यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इधर, रेलवे अधिकारियों का कहना है कि टूटे हुए कांचों को दोबारा बदला जाएगा।


शराब के नशे में ट्रैक पर घूम रहा था आरोपी


आरपीएफ के द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शराब पीकर ट्रैक के पास घूम रहा था। ट्रेन स्टेशन के आउटर में पहुंची तो हार्न बजा दिया। इससे नाराज होकर उसने पत्थरबाजी कर दी। इधर, भोपाल रेलवे मंडल के अधिकारियों के अनुसार ट्रेन में पत्थर से हमला करने वाले का नाम बलराम इवने है। जो कि 30 साल का है और बैतूल जिले का निवासी है। वह पिछले 1-2 साल के इटारसी ब्रिज के नीचे स्थित हनुमान मंदिर के पास रह रहा है। वह कचड़ा बीनने का काम करता है।

Hindi News/ Itarsi / Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन का हॉर्न सुनकर भड़का शराबी, फिर बरसाए ताबड़तोड़ पत्थर

ट्रेंडिंग वीडियो