scriptलड़की को अनजान नंबर से आ रहे कॉल्स, हर कोई कहता है नाइट आउट की बात, पढ़ें पूरा मामला | Hostel girl keeps getting phone calls for night out | Patrika News
इंदौर

लड़की को अनजान नंबर से आ रहे कॉल्स, हर कोई कहता है नाइट आउट की बात, पढ़ें पूरा मामला

अनजान नंबर्स से आ रहे कॉल्स से परेशान हो चुकी थी लड़की तभी फेसबुक खोलकर देखा तो उड़ गए होश…

इंदौरDec 07, 2023 / 10:17 pm

Shailendra Sharma

indore_girl.jpg
हैलो..क्या तुम मेरे साथ नाइट आउट करोगी..जी हां कुछ इसी तरह के फोन कॉल्स एक युवती को बीते कुछ दिनों से लगातार आ रहे थे। अनजान नंबर से फोन आता और फोन करने वाला यही बात कहता जिससे युवती परेशान हो चुकी थी। युवती ने फोन करने वाले एक शख्स से पूछा कि आखिर उसे नंबर कहां से मिला तो उसने फेसबुक से नंबर मिलने के बात कही और जब लड़की ने फेसबुक खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए।
हर कोई दे रहा था नाइट आउट का ऑफर
मामला इंदौर का है जहां पीड़ित युवती हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि किसी ने उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उस पर उसका मोबाइल नंबर अपलोड कर नाइट विजिट करने का ऑफर लिखकर पोस्ट कर दिया है। इसके कारण उसके पास लगातार अनजान नंबर्स से फोन कॉल्स आ रहे हैं और हर कोई उसे नाइट आउट का ऑफर दे रहा है। जिससे वो परेशान हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे एमपी के युवकों की कार का हरियाणा में एक्सीडेंट, 2 की मौत



पुलिस ने शुरु की जांच
पीड़िता ने फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर उसका नंबर अपलोड करने की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है जिसके आधार पर पुलिस ने आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अब पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसने इस फर्जी अकाउंट को बनाया है। पुलिस का कहना है कि यूआरएल नंबर के आधार पर अज्ञात बदमाश की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Indore / लड़की को अनजान नंबर से आ रहे कॉल्स, हर कोई कहता है नाइट आउट की बात, पढ़ें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो