scriptमंदिर के पट खुलते ही दान पेटी में मिले करोड़ों रूपए, 2 दिन से गिन रहे हैं लोग | Shri Sanwaliya Seth temple offered so much money | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मंदिर के पट खुलते ही दान पेटी में मिले करोड़ों रूपए, 2 दिन से गिन रहे हैं लोग

राजस्थान (Rajasthan) के मेवाड़ में स्थित प्रसिद्ध तीर्थ श्री सांवलिया सेठ (Shri Sanwaliya Seth) के मंदिर हुआ ऐसा दान
वहां मौजूद लोग भी अपनी आंखों पर नहीं कर पाए विश्वास

Feb 12, 2021 / 08:25 pm

Pratibha Tripathi

Shri Sanwaliya Seth temple

Shri Sanwaliya Seth temple

नई दिल्ली। हमारे देश में हर मंदिर आस्था का सबसे बड़ा केन्द्र है। जिसकी जिस मंदिर में आस्था बन जाती है वहां पर लोग दिल खोलकर दान (Donation) करने में पीछे नही हटते। और दान इतना कि वहां के लोगों की आखें भी फटी की फटी रह जाती है। ऐसा ही कुछ नजारा राजस्थान (Rajasthan) के एक मंदिर में देखने को मिला जहां की दान पेटी में (Temple Donation Box) निकले करोड़ों रूपए ।

23 साल की उम्र में यह महिला बन गई 11 बच्चों की मां, चाहती है 100 बच्चों का परिवार

श्री सांवलिया सेठ को मिले दान ने किया हैरान
राजस्थान (Rajasthan) के मेवाड़ में स्थित प्रसिद्ध तीर्थ श्री सांवलिया सेठ (Shri Sanwaliya Seth) के मंदिर में 2 दिवसीय मासिक मेला चल रहा था। जहां पर लोग भारी मात्रा में इकट्ठे हुए थे। जब मेला खत्म हो गया तब श्री सांवलिया सेठ (Shri Sanwaliya Seth) मंदिर की दान पेटी (Donation Box) पहले दिन चतुर्दशी में खोली गई। जैसे ही दान पेटी खुली दान पेटी में रखें पैसों को देखकर लोगों के होश उड़ गए। वहां पर मौजूद लोगों को भी अपनी आंखों पर विश्वास नही हो रहा था। आपको बता दें कि इस मंदिर में इतना चढ़ावा चढ़ा था कि पैसे गिनते गिनते लोग थक गए थे ।दान पात्र में रखे रुपयों की गिनती दो दिनों में पूरी हुई।

Hindi News/ Hot On Web / मंदिर के पट खुलते ही दान पेटी में मिले करोड़ों रूपए, 2 दिन से गिन रहे हैं लोग

ट्रेंडिंग वीडियो