scriptHathras Caes बीजेपी नेता पूर्व विधायक पर लगे गंभीर आराेप FIR दर्ज | Hathras Caes FIR lodged against BJP leader former MLA | Patrika News
हाथरस

Hathras Caes बीजेपी नेता पूर्व विधायक पर लगे गंभीर आराेप FIR दर्ज

Hathras case Updates हाथरस पुलिस ने भाजपा नेता और पूर्व विधायक राजवीर सिंह के खिलाफ धारा 144 के बीच आराेपी पक्ष के समर्थन में बैठक बुलाने के आराेपाें में रिपाेर्ट दर्ज की है।

हाथरसOct 07, 2020 / 10:03 pm

shivmani tyagi

hathras.jpg

हाथरस में पंचायत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क ( Hathras ) हाथरस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है। अपनी फजीहत के बाद अब हाथरस पुलिस ने बीजेपी नेता और पूर्व विधायक राजवीर सिंह ‘पहलवान’ के खिलाफ रिपाेर्ट ( FIR ) दर्ज की है। दर्ज रिपाेर्ट में पूर्व विधायक पर धारा 144 का उल्लंघन करते हुए अभियुक्तों के समर्थन में पंचायत करने के आराेप लगे हैं।
यह भी पढ़ें

जम्मू से छुट्टी आए मेरठ के सैन्यकर्मी की गाजियाबाद में गाेली लगने से माैत, पुलिस जांच में जुटी

हाथरस कांड से प्रदेश ही नहीं देशभर की राजनीति गरम है। हाथरस के हालातों काे देखते हुए जिला प्रशासन ने पूरे जिले में धारा 144 लागू की थी। आराेप है कि पूर्व विधायक ने इसी बीच पंचायत बुलाई। धारा 144 का उल्लंघन करते हुए कानून ताेड़ा। बताया जा रहा है कि इस पंचायत में 500 से अधिक लाेग पहुंचे थे। इस पंचायत में यह मांग उठाई गई थी अभियुक्तों के साथ-साथ पीड़ित पक्ष के लाेगाें का भी पॉलीग्राफी टेस्ट कराया जाए।
यह भी पढ़ें

रालोद की ‘लोकतंत्र बचाओ’ महापंचायत में दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद, सरकार की निगाहे लगी

हाथरस पुलिस ( Hathras police ) ने इस मामले में ताे काेई कार्रवाई नहीं की लेकिन धारा 144 के बीच पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राजनीतिक दलों के नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमें दर्ज कर लिए। पुलिस की इस एकतरफा कार्रवाई से एक बार फिर पुलिस पर सवाल खड़े हाेने लगे थे। बार-बार यह सवाल उठ रहा था कि जब हाथरस में धारा 144 लागू थी ताे पीड़ित पक्ष के गांव से कुछ ही दूरी पर पंचायत कैसे बुला ली गई ? भीम आर्मी प्रमुख (Bhim Army chief ) चंद्रशेखर ने भी यह सवाल हाथरस पहुंचकर उठाया था।
यह भी पढ़ें

बाजार में अभी तक नहीं बढ़ी सोनें की डिमांड, दीवाली तक दाम बढ़ने की उम्मीद

अब इस मामले में फजीहत के बाद आखिरकार पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब क्षेत्र में यही चर्चा है कि पुलिस ने संतुलन दिखाने के लिए यह कार्रवाई की है।

Hindi News / Hathras / Hathras Caes बीजेपी नेता पूर्व विधायक पर लगे गंभीर आराेप FIR दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो