scriptपति के सांवले रंग को देख पत्नी ने लगा ली फांसी, कुछ महीने पहले हुई थी शादी | Woman hanged herself because husband was dark in complexion | Patrika News
हाथरस

पति के सांवले रंग को देख पत्नी ने लगा ली फांसी, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने शादी के 4 महीने बाद ही आत्महत्या कर ली। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मायके वालों ने महिला की आत्महत्या के पीछे चौंकाने वाली वजह बताई है। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला

हाथरसOct 23, 2024 / 11:54 am

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने शादी के चार महीने बाद ही मौत को गले लगा लिया। महिला के पति का रंग सांवला था, जिसकी वजह से लोग उसे भी ताना देते थे। महिला इस बात से इतनी परेशान हो गई थी कि उसने मौत को गले लगाना ज्यादा सही समझा। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस और मायके वाले मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूछताछ और छानबीन करने के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

सांवले रंग के कारण पति ने लगाई फांसी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक महिला सिमरन अपनी शादी से खुश नहीं थी। उसके पति का रंग काला था जिसकी वजह से वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। लेकिन परिजन नहीं चाहते थे कि वह अपने पति से ये रिश्ता तोड़े। महिला अपने पति के साथ अकेले घर पर रहती थी। पति अपने काम के लिए घर से बाहर गया हुआ था तब पत्नी ने फांसी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद करते थे ठगी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

मोहल्ले के लोगों ने जब घर के कमरे में सिमरन को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो इस बात की जानकारी उसके पति को दी। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इसकी सूचना इलाका पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। UP पुलिस का कहना है कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। वे लोग अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। 

Hindi News / Hathras / पति के सांवले रंग को देख पत्नी ने लगा ली फांसी, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो