scriptVideo: स्कूल के टॉयलेट में 3 घंटे तक बंद रहे 3 बच्चे, रोने की आवाज सुनी तो लोगों ने निकाला | video 3 Children Remained Locked In The Toilet For 3 Hours | Patrika News
हरदोई

Video: स्कूल के टॉयलेट में 3 घंटे तक बंद रहे 3 बच्चे, रोने की आवाज सुनी तो लोगों ने निकाला

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के साथ केयर टेकर ने शौचालय में बंद कर दिया। उसमें 3 घंटे तक बच्चे बंद रहे।

हरदोईDec 15, 2023 / 07:17 pm

Aman Pandey

video 3 Children Remained Locked In The Toilet For 3 Hours
UP News: हरदोई में प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के साथ केयर टेकर ने क्रूरतम व्यवहार किया है। यहां प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को पीटकर शौचालय में बंद कर दिया, जिसके बाद 3 घंटे तक बच्चे उसमें बंद रहे। बच्चों की रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने 3 घंटे बाद बच्चों को बाहर निकाला।
https://twitter.com/amanpandey89344/status/1735652724107268449?ref_src=twsrc%5Etfw
ग्राम पंचायत अतरौली में बने हुए सामुदायिक शौचालय में केयरटेकर के रूप में काम कर रहे गोविंद ने सुबह 8 बजे शौचलय में आए बच्चों को शौचलय में बंद करके बाहर से ताला लगाकर चला गया। 11 बजने के बाद सरवन गौतम, प्रदीप मिस्त्री और अशोक आदि लोग बच्चों की चीख पुकार सुनकर आए तो देखा शौचायल के अंदर से बच्चों की आवाज आ रही थी। मासूम बच्चे रो रहे थे। बहुत मुश्किल से ढूढ़ने पर केयर टेकर गोविंद आया और ताला खोलकर बच्चों को बाहर निकाला।
केयर टेकर ने बच्चों को थप्पड़ मारकर शौचालय में किया बंद
बाहर निकले बच्चों में कक्षा 1 में पढ़ने वाला 6 वर्षीय अंश पुत्र महेंद्र, कक्षा 3 में पढ़ने वाले सौरभ पुत्र जगदीश, कक्षा 2 में पढ़ने वाले सैफ पुत्र मुन्ना शामिल है। तीनों बच्चों ने बताया कि वह सभी अतरौली प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने आए थे, वही शौच करने शौचालय चले गए। यहां पर केयर टेकर ने थप्पड़ मारकर शौचालय के अंदर बंद कर दिया और बाहर से ताला डालकर चला गया, बच्चे 3 घंटे तक शौचालय में बंद रोते रहे।

Hindi News / Hardoi / Video: स्कूल के टॉयलेट में 3 घंटे तक बंद रहे 3 बच्चे, रोने की आवाज सुनी तो लोगों ने निकाला

ट्रेंडिंग वीडियो