scriptदफनाए बच्चों के शव निकाल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम | The bodies of the buried children were removed from the board and the | Patrika News
हनुमानगढ़

दफनाए बच्चों के शव निकाल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

हनुमानगढ़. टाउन की बरकत कॉलोनी में नाले में डूबने से दो बच्चों की मौत प्रकरण में गुरुवार को पुलिस ने बच्चों के शव कब्र से निकलवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।

हनुमानगढ़Jul 15, 2021 / 09:58 pm

adrish khan

दफनाए बच्चों के शव निकाल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

दफनाए बच्चों के शव निकाल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

दफनाए बच्चों के शव निकाल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम
– गंदे पानी के नाले में डूबने से दो बच्चों की मौत का मामला
हनुमानगढ़. टाउन की बरकत कॉलोनी में नाले में डूबने से दो बच्चों की मौत प्रकरण में गुरुवार को पुलिस ने बच्चों के शव कब्र से निकलवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। मृतक राजन (6) पुत्र बबलू एवं देवदास (8) पुत्र श्रवणदास निवासी वार्ड 46, बरकत कॉलोनी के पोस्टमार्टम की कार्रवाई मजिस्ट्रेट व नायब तहसीलदार की उपस्थिति में हुई। पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को दफना दिया गया।
जांच अधिकारी एसआई संजू रानी ने बताया कि सात जुलाई को गंदे पानी के नाले में डूबने से बच्चों की मौत हुई थी। आठ जुलाई को परिजनों ने बिना कोई पुलिस कार्रवाई करवाए शवों को कल्याण भूमि में दफना दिया था। 10 जुलाई को परिजनों ने टाउन थाने में आईपीसी की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि 7 जुलाई को राजन व देवदास बरकत कॉलोनी के पास खेलते-खेलते गंदे पानी की निकासी के लिए बने नाले में गिर गए थे। डूबने से दोनों की मौत हो गई थी। घटना के तीन दिन बाद बबलूदास पुत्र राजकुमार दास ने मामला दर्ज कराया कि बच्चों का पोस्टमार्टम व पुलिस कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज करवानी चाही तो मौके पर मौजूद नगर परिषद के कुछ अधिकारियों धमकाया कि शिकायत करने पर तुम्हारे घरों को तुड़वा दिया जाएगा। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर नगर परिषद सभापति, आयुक्त व अधिशाषी अभियंता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Hindi News / Hanumangarh / दफनाए बच्चों के शव निकाल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

ट्रेंडिंग वीडियो